108MP कैमरा वाला Realme का ये बजट फोन 500 रुपये से भी कम कीमत में हो सकता है आपका

स्मार्टफोन मार्केट दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है, ऐसे में कंपनियां कस्टमर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए नए ऑफर्स और डील्स लाती रहती है। अगर आप भी एक नए फोन की तलाश में है और आपका बजट कम है तो आपके लिए ये सही मौका है, क्योंकि फ्लिपकार्ट Realme C53 पर डिस्काउंट दे रहा है।

फ्लिपकार्ट इस फोन पर आपको 2000 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है। बता दें कि इसके अलावा कंपनी ने एक्सचेंज ऑफर्स के साथ बैंक ऑफर्स भी पेश किया है। फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 108MP कैमरा, 5000MAh की बैटरी और 6 GB तक रैम मिल सकता है। आइये इसके ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में जानते हैं।

Realme C53 की कीमत और ऑफर्स

  • कंपनी ने Realme C53 को दो वेरिएंट में पेश किया था, हम जिस वेरिएंट की बात कर रहे हैं वो 4GB रैम +128GB वेरिएंट है, जिसकी कीमत 11,999 रुपये तय की गई है, मगर फ्लिपकार्ट इस पर 2000 रुपये की छूट दे रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत 9999 रुपये हो जाती है।
  • ऑफर्स की बात करें तो इसमें आपको 9999 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, हालांकि ये प्राइस आपके पूराने फोन की स्थिति और मॉडल पर निर्भर करता है।
  • इसके अलावा फ्लिपकार्ट इस फोन पर EMI ऑप्शन भी दे रहा है, जिसके तहत आप इस फोन को 490 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं।

Realme C53 के फीचर्स

  • इस फोन में आपको 6.74 इंच का बड़ा IPS LCD डिस्प्ले मिलता है।
  • प्रोसेसर की बात करें तो इसमें यूनिसोक टाइगर T612 प्रोसेसर मिलता है, जिसे 6GB तक रैम और 128 GB तक स्टोरेज से जोड़ा गया है।
  • Realme C53 स्मार्टफोन में 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है।
  • स्मार्टफोन में पोर्ट्रेट लेंस के साथ 108MP का बड़ा प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 8 एमपी का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

डिस्क्लेमर: Realme C53 स्मार्टफोन पर बताया गया ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान देखा गया है। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स में बदलाव होता रहता है। ऐसे में ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही खरीदारी करें।

Back to top button