स्वामी चिन्मयानंद पर लगे आरोपों के मामले में उनके वकील बोले- लड़की पीड़िता नहीं है, बल्कि स्वामी पीड़ित हैं

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता स्वामी चिन्मयानंद पर लगे आरोपों के मामले में उनके वकील ओम सिंह ने सफाई दी है. ओम सिंह ने कहा कि स्वामी को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. इस मामले में लड़की पीड़िता नहीं है, बल्कि स्वामी पीड़ित हैं.

वकील ने कहा कि रंगदारी की रिपोर्ट लिखवाए जाने के बाद लड़की ने अपने बचाव के लिए वीडिया वायरल किया. कुछ लोग जल्द करोड़पति बनना चाहते हैं. उसके लिए साजिश रची गई और लड़की को बहकाया गया.

स्वामी के वकील ओम सिंह का कहना है कि कुछ लोग उस लड़की को बरगला रहे हैं, जिसके चलते लड़की ने झूठे आरोप लगाए हैं. स्वामी चिन्मयानंद का इस मामले से कुछ भी लेना-देना नहीं है.

ओम सिंह ने कहा कि कुछ लोग जल्द करोड़पति बनना चाहते हैं. इसीलिए उन्होंने इस तरह की झूठी बात फैलाई है. अगर उनके पास कोई अश्लील वीडियो या सबूत है तो आखिरकार वह सामने क्यों नहीं आ रहे हैं. इस मामले में पुलिस जांच चल रही है और हमें पुलिस पर पूरा भरोसा है.

ओम सिंह ने कहा इस वक्त स्वामी चिन्मयानंद एक कार्यक्रम में बाहर गए हुए हैं और वापस आने के बाद इस बारे में जवाब देंगे. इस बीच पुलिस अपना काम कर रही है और उसे बेहद अहम और पुख्ता सबूत मिले हैं, जिससे साफ होता है कि यह साजिश का हिस्सा है.

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को लड़की की लोकेशन के बारे में भी पता चला है. इसके बाद एक टीम भेजी गई है. बहरहाल लड़की   या फिर स्वामी चिन्मयानंद के सामने आकर के बयान देने के बाद ही साफ होगा, इस मामले में सच्चाई क्या है?

Back to top button