स्टाइलिश बाबा ने ऐसे मनाया बर्थ-डे, तलवार से काटा 500 किलो का केक

सिरसा। डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह से जुड़े साध्वी यौन शोषण मामले में पंचकूला की सीबीआई अदालत में सुनवाई जारी है। सीबीआई अदालत जल्द ही इस मामले में फैसला सुना सकती है। वहीं दूसरी तरफ बाबा ने 15 अगस्त को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस बर्थडे पर उन्होंने हर बार की तरह बिल्कुल अलग अंदाज में 51 क्विंटल वजनी केक काटा। 
स्टाइलिश बाबा ने ऐसे मनाया बर्थ-डे, तलवार से काटा 500 किलो का केक

बाबा के बर्थडे पर दिखे अलग-अलग नजारे…

– डेरे का दावा है कि बाबा के बर्थडे पर देश-विदेश से 4 करोड़ 25 लाख से अधिक लोगों ने शिरकत की। 
– इस दौरान मौजूद बाबा के अनुयायियों व कालाकारों ने डांस, कॉमेडी और स्टंट दिखाए। 
– हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा, कॉमेडियन सुनील पाल ने लोगों को हंसाया। 

अभी-अभी: ममता बनर्जी ने बीजेपी को दिया तगड़ा झटका, इन नतीजों पर किया कब्जा

डेरे का दावा लाखों लोग पहुंचे

– डेरे का दावा है कि गुरमीत राम रहीम के जन्मदिन को मनाने के लिए समारोह के पहले दिन 10 अगस्त को 10 लाख, 11 अगस्त को 25 लाख, 12 अगस्त को 70 लाख, 13 अगस्त को 80 लाख, 14 अगस्त को 1 करोड़ व 15 अगस्त को 1 करोड़ 50 लाख लोगों ने शिरकत की।

बाबा ने लॉन्च की बायोग्राफी

– समारोह में बाबा ने ऑटो बायोग्राफी लांच की। ‘पैन ड्राइव में उपलब्ध इस बायोग्राफी में बाबा की आवाज में करीब 50 मिनट की बॉयोग्रॉफी है तथा 33 मिनट का वीडियो एनिमेशन है। 

राजनेता भी रहे मौजूद

– इस समारोह में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू, राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा, हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल गुर्जर, राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी, भाजपा नेता पवन बैनीवाल, कांग्रेसी नेता भूपेश मेहता मौजूद रहे।

समर्थकों ने जलाई 50 हजार मोमबत्तियां

– बाबा के समर्थकों ने 170.9 गुना 2.5 फीट आकार की लंबाई व चौड़ी तथा 3 इंच मोटी केक पर एक लाख 50 हजार मोमबत्तियां जलाई। यह मोमबत्तियां करीब 55 सैकेंड तक जलती रही। 
Back to top button