सौरव गांगुली का ट्रेन में सीट के चक्कर में हुआ झगड़ा, वीडियो हुआ वायरल…

आदमी सब कुछ दे सकता है. दिल, जिगर, आंख, गुर्दा, जायदाद और न जाने क्या क्या, लेकिन ट्रेन की सीट नहीं दे सकता. चाहे कुछ हो जाये. सामने चाहे जो कोई भी हो. आदमी लाइन में लगता है, खून-पसीने की कमाई लगाता है, लोगों से लड़ता है, भिड़ता है, फॉर्म भरता है, पहले से घुसे दो-तीन हाथों के बीच टिकट विंडो में अपना हाथ घुसाता है, छुट्टे पैसे के लिए चिक-चिक करता है, और फिर बाद में कहता है “अमां जित्ता है वही दे देओ.” ये सब नहीं किया तो घर पे बैठे IRCTC में कैप्चा ही गेस करने में खर्च हो जाता है. कहना पड़ोसी अभिषेक का – “जले-जले कैप्चा समझौ, तले तले टिकसेन मा आगि लागि जात है.” और इन सब से जान बचाकर आप सीट पा जायें तो सामने अमिताभ बच्चन भी खड़े होकर सीट पर जगह मांगें, तो आप न दें.सौरव गांगुली का ट्रेन में सीट के चक्कर में

सियालदाह रेलवे स्टेशन पर सौरव गांगुली ऐसे ही एक आदमी की सीट के सामने खड़े हो गए. उसने इनसे मना कर दिया. ‘सेलिब्रिटी होंगे अपने घर के होंगे, सीट मांगी तो ठीक नहीं होगा’ की तर्ज पर अगले ने साफ़ इनकार कर दिया. बवाल कट गया.

हुआ ये कि सौरव गांगुली क्रिकेट असोसिएशन ऑफ़ बंगाल (CAB) के जॉइंट सेक्रेटरी अभिषेक डालमिया के साथ पदातिक एक्सप्रेस में चढ़े. उनके साथ CAB के और लोग भी थे. लेकिन जो सीट सौरव गांगुली को मिलनी थी, उस पर पहले से ही कोई और बैठा हुआ था. दोनों पार्टियों में बातचीत हुई और फिर वो थोड़ी देर में गरम हो गई. गांगुली एसी-1 कोच से नीचे उतर आये.

स्टेशन पर उन्हें देखकर भीड़ बढ़ गई और सीआरपीएफ़ वाले आ गए. उन्होंने मामला समझा और तुरंत हरकत में आये, गांगुली को एसी-2 कोच में जगह दिलवाई और मामला शांत हुआ. गांगुली बलूरघाट जा रहे थे, जहां उनकी ही मूर्ति लगाई जाने वाली थी.

Back to top button