नशे की लत पर संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा…

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह तकरीबन 4 साल बाद इस फिल्म से वापसी करेंगे। फिल्म में संजय का किरदार एक पिता का है जो अपनी बेटी से बेइंतेहा प्यार करता है। 1993 के मुंबई धमाकों से संबंध के मामले में उन पर काफी वक्त तक मुकदमा चला था जिसके बाद वह तकरीबन 5 साल तक जेल में रहे। अंग्रेजी मनोरंजन साइट पिंकविला के मुताबिक एक अखबार से इंटरव्यू में संजय ने अपनी बायोपिक और ड्रग्स से जुड़े मामलों पर बात की। अपनी ड्रग्स की लत पर उन्होंने कहा- आपका मूड अच्छा करने के लिए सबसे शानदार चीज क्या है? आपका परिवार, आपका काम?

क्रिकेटर जहीर खान ने ‘चक दे इंडिया’ गर्ल सागरिका घाटगे के साथ की सगाई

नशे की लत पर संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा...

कुछ ऐसा नेचुरल जिसे एड्रनिलन कहते हैं, दुनिया में ऐसी कोई भी चीज नहीं है जो इसकी जगह ले सके। मारिजुआना पीने और नशा करना से मूड बेहतर होता है। मैंने कुछ लड़कों को यह कहते सुना है कि मैंने दो जॉइंट माना और फिर मैंने क्या शानदार परफॉर्मेंस दी। जब आपका दिमाग भ्रमित हो गया तो आप फैसले किस तरह ले सकते हैं? दुनिया में हर 10 में से 8 लोग नशे की लत के शिकार हैं। इस तरह 10 में से सिर्फ 2 ही स्वस्थ हैं। कई लोग हैं जो कहते हैं ठीक है अब मैं शनिवार को बस एक जॉइंट लिया करूंगा या एक दिन में सिर्फ एक ड्रिंक लिया करूंगा। लेकिन ऐसे लोगों की संख्या बहुत कम है।

रिपोर्ट के मुताबिक संजय ने कहा- काश मैं भी ऐसा कर पाता, दो तीन ड्रिंक्स लीं और कहा- अरे मजा आ गया, लेकिन वो होता नहीं है भाई। तो बंद ही कर लो, बेहतर है। क्या आप उन 20 प्रतिशत में शामिल होना चाहते हैं या नहीं। बॉलीवुड स्टार संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म भूमि में व्यस्त हैं साथ ही साथ उन पर एक बायोपिक भी बन रही है जिसका नाम अभी तक तय नहीं किया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभाएंगे और फिल्म में बॉलीवुड के इस खलनायक की जिंदगी से जुड़े कई किस्से और कहानियां लोगों को जल्द ही पर्दे पर देखने को मिलेंगे।

 
Back to top button