बीच मैच से सीधे हॉस्पिटल पहुंच गए शिखर धवन, कंधे में लगी गंभीर चोट

बेंगलुरू। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक वनडे मुकाबले के दौरान कंधे में चोट लगने के कारण मैदान के बाहर जाना पड़ा।

शिखर धवन

खबरों के मुताबिक, शिखर धवन की चोट थोड़ी गंभीर है। उनको कंधे के स्‍कैन के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है। वहीं अब ये टीम इंडिया के लिए चिंता की बात है कि अगर धवन बैटिंग के लिए नहीं उतर पाए तो मैच में उनकी जगह कौन लेगा। साथ ही भारत के पास एक खिलाड़ी कम भी पड़ जाएगा।

Also Read :IPL : CSK के मालिक ने कर दिया साफ, धोनी को लेकर किया सबसे बड़ा ऐलान

ऑस्ट्रेलियाई पारी के पांचवें ओवर में धवन कवर एरिया में फील्डिंग कर रहे थे और उन्होंने एरॉन फिंच के शॉट को रोकने के लिए छलांग लगाई जिससे उनका कंधा चोटिल हो गया।

वहीं दूसरी तरफ मैच के दौरान कमेंटेटर ने भी ऐसी संभावना जताई है कि शिखर को कंधे के स्‍कैन के लिए अस्‍पताल ले जाया गया है।

Also Read : सुहागरात में वर्जिनिटी छुपाने के लिए लड़कियां अपनाए ये तरीका, पति को बिल्कुल भी नहीं होगा शक

34 साल का यह खिलाड़ी दूसरे वनडे मुकाबले में बल्लेबाजी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस की बाउंसर पसली पर लगने के बाद फील्डिंग के दौरान मैदान से बाहर था।

Also Read :टीम इंडिया में फिर नहीं हुई वापसी, तो सुसाइड करने निकल पड़ा ये दिग्‍गज बॉलर

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया और टीम इंडिया को पहले गेंदबाजी दी। टीम इंडिया में कोई बदलाव नहीं हुआ, रोहित शर्मा और शिखर धवन को इस मैच में शामिल किया गया जो पिछले मैच में चोटिल हो गए थे।

Back to top button