वैश्यावृत्ति का कोर्स करवा रही है ये कम्पनी, जल्द करें आवेदन

जी हाँ, आज हम आपको जिस कोर्स के बारे में बता रहे है उसका नाम है ‘वैश्यावृत्ति’. चौंकिए मत, यह आपको सुनने में अजीब लग रहा होगा लेकिन यह बिलकुल सही है. स्पेन की एक कंपनी ने वैश्यावृत्ति के लिए कोर्स शुरू किया है. यह कोर्स एक सप्ताह का होता है और इस दौरान लोगों को 100 यूरो जमा करवाना होते हैं.

यह भी पढें:- वेश्यावृत्ति: जानिये वैश्याओं की जिन्दगी कैसी होती है

वैश्यावृत्ति

वैश्यावृत्ति के कोर्स का पहला बैच हुआ स्टार्ट

आज के ज़माने में पढाई को लेकर लोग काफी सजग हो गए है. हर फील्ड में आज पढाई का महत्व बहुत अधिक हो गया है. इसी सिलसिले में अपने कई तरह के कोर्स देखे होंगे जो आपको एक अलग ही मुकाम पर ले जाते है. लेकिन आज हम आपको एक नए कोर्स के बारे में बता रहे है, जिसके बारे में जानकर आप अपने दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे. इस कोर्स के बारे में शायद ही किसी ने सुना होगा ना ही किसी ने कभी इसके लिए कोई कॉलेज देखा होगा.

यह भी पढें:- ‘एक कहानी वैश्या की’

यहाँ से ना केवल कोर्स करवाया जा रहा है बल्कि साथ ही जॉब की गारंटी भी दी जा रही है. इसके साथ ही यहाँ पर सेक्स टॉय के इस्तेमाल और कामसूत्र की सेक्स की बेहतरीन पोजीशन के बारे में भी बताया जाएगा. इस बारे में कंपनी ने यह कहा है कि 19 से 45 साल के 95 लोग इस कोर्स के लिए उसके पास आए हैं और उन्हें रोजना दो घंटे का प्रशिक्षण दिया जाने वाला है.

Back to top button