वीकेंड पर ‘स्त्री’ ने ज्यादा कमाया ‘बत्ती गुल’ से

स्त्री’ की पांचवे हफ्ते की दौड़ शुरू हो गई है। अपने पांचवे वीकेंड पर इसने चौंकाने वाली कमाई की है। बीते तीन दिनों में इसने टिकट खिड़की पर 2.91 करोड़ रुपए कमाए।

यह रकम जोड़ें तो कुल कमाई अब 125.57 करोड़ रुपए है। बीते तीन दिन की कमाई की बात करे तो ‘स्त्री’ को मिली रकम श्रद्धा की ही फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ से ज्यादा है। ‘बत्ती गुल’ को बीते वीकेंड पर केवल 2.83 करोड़ रुपए मिले हैं।

पांचवे हफ्ते में भी ‘स्त्री’ थकती नहीं दिख रही है। शुरू में इसे केवल 1950 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, जो अब काफी कम हो गई हैं। बता दें कि यह फिल्म सुपरहिट हो गई है।

पहले शुक्रवार को यानी पहले दिन इसे 6.83 करोड़ रुपए मिले थे। ‘स्त्री’ से पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद नहीं थी। जानकार मान रहे थे कि इस फिल्म को पहले दिन तीन से चार करोड़ रुपए मिल सकते हैं। उम्मीद से लगभग तीन करोड़ ज्यादा आए। पहले दिन से ही शो 50 फीसद से ज्यादा भरे चल रहे थे।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर इस फिल्म को खूब तारीफ भी मिल रही है। लोगों को कहना है कि यह फिल्म खूब डराती है और साथ ही हंसाती भी है। समीक्षकों ने भी इस कोशिश को हरी झंडी दिखाई है। तमाम अखबारों और वेबसाइट्स पर इस तीन स्टार से ज्यादा की रेटिंग मिली है।

फिल्म का बजट कम था ऐसे में उम्मीद थी कि लागत को वीकेंड पर ही वसूल हो जाएगी और ऐसा ही हुआ। पहले वीकेंड पर ही इसे करीब 32 करोड़ रुपए मिले। सोमवार को जन्माष्टमी का फायदा भी इसे मिला।

निर्देशक अमर कौशिक की इस फिल्म में एक से एक कलाकार है और खूब मजेदार कहानी है। पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी के शानदार एक्टिंग से फिल्म जरा बोर नहीं करती है। इस हफ्ते में यह कम से कम दो करोड़ और कमाएगी।

Back to top button