वायरल हुआ सनी लियोनी का ये धमाकेदार गाना, लगाये जबरदस्त ठुमके

 बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर ‘ का एक गाना ‘बतियां बुझा दो’ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यह एक आइटम नंबर सॉन्ग है, जिसमें एक बार फिर से सनी लियोनी अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. इस गाने में सनी के साथ नवाजुद्दीन भी नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहा इस गाने का वीडियो
सनी लियोनी का यह गाना इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर अब तक इस गाने के वीडियो को 66 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज भी होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था. कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में एक लव स्टोरी की झलक भी लोगों को देखने को मिलेगी. बता दें, यह फिल्म इस साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आप भी देखिए वीडियो

वीडियो: करीना कपूर से पूछा गया कपूर हो या खान, दिया ऐसा जवाब सुनकर हर कोई हुआ हैरान

अपने डेब्यू फिल्म ‘हीरो’ के बाद अथिया की तीसरी बॉलीवुड फिल्म होगी, जबकि इससे पहले वह अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में अपना छाप छोड़ने में असफल रहीं. बता दें, नवाज की यह फिल्म परिवार और बच्चों के लिए एक खास तोहफा है. इस फिल्म में आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी मुख्य भूमिका में होंगी. पहली बार नवाजुद्दीन और आथिया को बड़े पर्दे पर साथ देखा जाएगा. वहीं, इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के कई जगहों पर हुई हैं. 

Back to top button