ये हसीना छुड़ा चुकी है अच्छे-अच्छों का पसीना, देखते ही लगती है तन-बदन में आग और फिर…

 ये महिला वो कातिल हसीना है जो फेसबुक पर अच्छे-अच्छों का पसीना छुड़ा देती है। क्लारा अल्बर्ट नामक इस महिला पर आरोप है की ये फेसबुक का दुरूपयोग कर भोले भाले पुरुषों को अपनी अदाओं के जादू में फंसाकर उनसे ठगी कर लेती है। माना जा रहा है कि यह अकाउंट फर्जी है। लेकिन इस अकाउंट को संचालित करने वाले इंसान बेहद शातिर है क्योंकि यह विदेशी महिला के अकाउंट से पहले आपसे दोस्ती करेगा, फिर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें भी आपके साथ सांझा करेगा।

हसीना छुड़ा चुकी

फिर आखिर में आपको कई तरीकों से पहले यकीन दिलवाएगी की उसे आपकी बेहद चिंता है। साथ ही वो परेशानी में होने का नाटक कर आपको ठग लेगी। तब आपको एहसास होगा की यह दोस्ती आपको कितनी भारी पड़ी है।

इस अकाउंट द्वारा ठगी का शिकार हुए एक व्यक्ति ने बताया कि यह महिला पहले आपसे दोस्ती करेगी और फिर आपसे मिलने हिन्दुस्तान आने का वादा करेगी। आप चाहे जितना प्रयास कर ले लेकिन आप उसकी बातचीत और अदाओं पर फ़िदा हो जाएंगे क्योंकि वो आपको अपनी बेहद हॉट फोटोज मेसेज करेगी। फिर आखिर में ये महिला आपको एक दिन अचानक स्क्रीन शॉट भेजेगी जिसमें एक एयरलाइन्स का टिकट होगा।

यह भी पढ़े: दुनिया की सबसे अभागी दुल्हन, हजारों करोड़ खर्च करने पर भी नहीं मिल रहा दूल्हा

इसके बाद आपके पास एक फोन आएगा जिसमें आपको कोई परेशानी या मुसीबत बताई जाएगी और आपसे पैसे मांगे जाएंगे। जिसके बाद आप न चाहते हुए भी इस महिला की मदद करने के लिए तैयार हो जाएंगे और इस महिला के जाल में फंसकर उसे ऑनलाइन पेमेंट देंगे। जिसके कुछ दिन बाद आपको समझ आएगा की हुआ क्या ये आपके साथ।

 
Back to top button