दुनिया की सबसे अभागी दुल्हन, हजारों करोड़ खर्च करने पर भी नहीं मिल रहा दूल्हा

अपनी बेटी की शादी करना तो हर किसी का सपना होता है। कुछ ऐसा ही हो रहा है हांगकांग के एक अरबपति पिता के साथ जो अपनी बेटी के साथ शादी करने वाले को एक, दो नहीं बल्कि पूरे 18 करोड़ डॉलर (1200 करोड़ रूपए) का ऑफर दे रहे है। फिर भी कोई उनकी बेटी से शादी करने को तैयार नहीं है। इस आदमी का नाम सेसिल चाओ है जो प्रॉपर्टी डेवलपर के साथ कई जहाजों के भी मालिक है। साथ ही उनकी खूबसूरत बेटी का नाम जिनी चाओ है जो अभी 33 साल की है।

दुनिया अभागी दुल्हन

अभागी दुल्हन

सेसिल ने चार साल पहले अपनी बेटी को शादी करने के लिए मनाया था और फिर कई अमीर घरानों के लड़कों के साथ जिनी की मीटिंग भी करवाई। लेकिन जिनी ने सबको रिजेक्ट कर दिया। जिसके बाद भी सेसिल ने हर नहीं मानी और अच्छे रिश्तों के चक्कर में दहेज़ की रकम कई गुना बढ़ा दी। फिर भी उन्हें सफलता न मिली।

आखिर में सेसिल ने हार मानकर जब अपनी बेटी जिनी से उसके मन मुताबिक लड़के के बारे में पूछा तो जवाब सुनकर उनके होश उड़े गए। दरसल उनकी बेटी जिनी ने उन्हें जवाब दिया कि वो पहले से एक रिश्ते में है। फिर सेसिल ने कहा पहले क्यों नहीं बताया इतना सारा समय हमने एक परफेक्ट दूल्हा खोजने में निकल दिया। उसके बाद उनकी बेटी ने उन्हें जो दूसरा जवाब दिया उसे सुनकर सेसिल की पैरों तले जमीन खिसक गई।

यह भी पढ़े: धरने पर बैठ 108 एंबुलेंस के कर्मचारी हुए गंजे

जिनी ने कहा मुझे दूल्हा नहीं बल्कि एक दुल्हन चाहिए। जिसको में पिछले 9 सालों से डेट कर रही हूँ।

तब जाकर सेसिल को पता चला की उनकी बेटी एक समलैंगिक है जिस कारण उसे कोई भी लड़का पसंद नहीं आ रहा था। फिर भी उन्होंने दहेज़ की और कई गुना रकम बढ़ा रखी है। जिस कारण कोई आदमी लालच में फंसकर समलैंगिक लड़की के साथ शादी कर जीवन नहीं बिताना चाहता।

Back to top button