युवक भाभी से बनाना चाहता था संबंध, फिर किया कुछ ऐसा कांड कि अब ढूंढ रही है पुलिस

आये दिन रिश्तों को शर्मसार करने वाले मामले आते ही रहते हैं. कभी कोई पिता अपनी ही बेटी से संबंध बना लेता है, तो कहीं टीचर अपने ही स्टूडेंट से. कहीं भाई-बहन का पवित्र रिश्ता शर्मिंदित हो जाता है, तो कहीं मां-बेटे का. आज कल जैसे देश में यही सब चल रहा है और आये दिन इन घिनौने पापों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. एक ऐसा ही नया मामला हम फिर से आप सब के सामने लेकर आये हैं. कहते हैं कि देवर-भाभी का रिश्ता हंसी-मजाक वाला होता है. इस रिश्ते में छोटी-मोटी नोंक-झोंक चलती रहती है. दूसरी तरफ देवर-भाभी के रिश्ते को मां-बेटे के रिश्ते का भी दर्जा दिया जाता है. भाभी मां समान मानी जाती है. लेकिन बंदायू के इस देवर ने मानवता की सारी हदें पार करते हुए एक बार फिर से देवर-भाभी के इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. क्या है पूरा मामला, आईये जानते हैं.

युवक भाभी से बनाना चाहता था संबंध, फिर किया कुछ ऐसा कांड कि अब ढूंढ रही है पुलिसविधवा भाभी पर थी बुरी नज़र

यह घटना बंदायू जिले के इस्लाम नगर के लाभारी की मढैया गांव की है. 27 वर्ष की एक महिला अपने पति की मृत्यु के बाद अपने ससुराल वालों के साथ ही रहती थी. लेकिन उसे नहीं पता था कि जिस परिवार को वह अपना समझती है वहां देवर के नाम पर एक वहशी दरिंदा छुपा बैठा है, जिसकी अपनी विधवा भाभी पर ही बुरी नज़र है.

संबंध बनाने के लिए करता था मजबूर

दरअसल, जितेंद्र की अपनी विधवा भाभी पर कई दिनों से बुरी नज़र थी. वह अपनी विधवा भाभी को अपनी हवस मिटाने का साधन बनाना चाहता था. इस बात का अंदाज़ा उसकी भाभी को था और वह आये दिन अपनी भाभी से इस बात को लेकर मारपीट किया करता था. वह अपनी विधवा भाभी को खुद से शारीरिक संबंध स्थापित करने के लिए मजबूर किया करता था.

मिट्टी का तेल छिड़क कर जलाया

बीते बुधवार के दिन उसने एक बार फिर से अपनी भाभी को संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. लेकिन उसकी भाभी नहीं मानी और अपने साथ होने वाली ज़बरदस्ती का पुरजोर विरोध किया. लेकिन इस बार भाभी का विरोध करना उसे रास नहीं आया. भाभी के बार-बार मना करने पर वह गुस्से से तिलमिला चुका था. उसकी यही तिलमिलाहट उसकी भाभी की मौत की वजह बनी. उसने अपनी भाभी के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़का और आग लगा दी. महिला आग से बुरी तरह झुलस गयी और अपनी जान बचाने में नाकामयाब रही. मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फ़रार हो गया.

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू कर दी. आरोपी देवर के खिलाफ़ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे जगह-जगह ढूंढा जा रहा है.

 
Back to top button