मोदी ने सुप्रिया सुले को दिया था मंत्री बनाने का प्रपोजल :शिवसेना का दावा

मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राकांपा प्रमुख शरद पवार की बेटी सांसद सुप्रिया सुले को अपने मंत्रिमंडल में शामिल होने का ऑफर दिया था। शिवसेना के वरिष्ठ नेता व सांसद संजय राऊत ने यह दावा किया है। हालांकि सोमवार को पवार ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। राकांपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि पवार बारामती में हैं और वह उचित समय पर राऊत को जवाब देंगे।

मोदी ने सुप्रिया सुले को दिया था मंत्री बनाने का प्रपोजल :शिवसेना का दावा

एक लेख में राऊत ने कहा… 

– शिवसेना के मुखपत्र सामना में छपे एक लेख में राऊत ने कहा, ‘मैंने एक मुलाकात के दौरान पवार से पूछा था कि क्या राकांपा मोदी मंत्रिमंडल में शामिल हो रही है। मैंने मीडिया में आई खबरों के आधार पर पवार से सवाल किया था। इसके जवाब में पवार ने मुझसे कहा कि मेरी पार्टी के बारे में अफवाह फैलाई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट में कोई सच्चाई नहीं है।’

– राऊत के मुताबिक, पवार ने उन्हें बताया था कि मोदी ने एक बार उनके साथ बैठक में सुप्रिया को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल करने की इच्छा जताई थी।
– मोदी ने कहा था कि मुझे मंत्रिमंडल में सुप्रिया चाहिए। उस समय बैठक में मौजूद सुप्रिया ने मोदी से कहा था कि मैं भाजपा में शामिल होने वाली आखिरी व्यक्ति होंगी।
– राऊत ने यह भी कहा, ‘पवार ने मुझे बताया था कि हमारी पार्टी का रुख स्पष्ट है फिर भी भ्रम पैदा करने के लिए अफवाह फैलाई जा रही है।’

इसे भी देखें:- अभी अभी: बड़े हादसे का शिकार हुआ टीम इंडिया का ये स्टार बल्लेबाज, चलती गाड़ी…

फडणवीस के संपर्क में राकांपा के एक वरिष्ठ नेता

– राऊत ने कहा कि पवार भले ही यह बात कहते हैं, लेकिन राकांपा के एक वरिष्ठ नेता मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के संपर्क में हैं। लेकिन शिवसेना को इसकी चिंता नहीं है। शिवसेना इस तरह की गुप्त बैठकों से विचलित नहीं होने वाली है।
– इससे पहले केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार से ऐन पहले इस तरह की खबरें आई थीं कि राकांपा मोदी के कैबिनेट में शामिल होगी। तब पवार परिवार ने इससे इनकार कर दिया था।
Back to top button