अभी अभी: बड़े हादसे का शिकार हुआ टीम इंडिया का ये स्टार बल्लेबाज, चलती गाड़ी…

भारतीय क्रिकेट टीम के के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना एक बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बचे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यूपी में इटावा की फ्रेंड्स कॉलोनी के पास उनकी कार का टायर अचानक फट गया। इस बड़े हादसे के बाद उन्होंने पुलिस से मदद मांगी और पुलिस ने दूसरी कार से उन्हें कानपुर पहुंचाया। Big India Incident

सुरेश रैना कानपुर के ग्रीन पार्क में 13 सितंबर को होने वाले क्रिकेट मैच में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। रैना ने कहा कि कार खराब होने की वजह से उन्हें काफी दिक्कत हुई। उन्होंने कहा कि सुबह 7 बजे वो कानपुर के लैंडमार्क होटल पहुंचे। सुरेश रैना दलीप ट्रॉफी में खेल रही इंडिया ब्लू के कप्तान सुरेश रैना हैं और इन दिनों सचिन तेंदुलकर के साथ दिल्ली में ट्रेनिंग कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़े: अभी अभी: भारत रचेगा नया इतिहास, इस दिन बुलेट ट्रेन की आधार शिला रखेंगे मोदी-आबे

डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस राजेश कुमार सिंह के अनुसार, जिस वक्त ये घटना हुई उस समय रैना अपनी रेंज रोवर कार चला रहे थे। हालांकि राहत की बात ये रही कि जिस वक्त गाड़ी का टायर फटा उस समय गाड़ी की गति अधिक नहीं थी। जिस कारण क्रिकेटर सुरेश रैना को कोई चोट नहीं आई। घटना के बाद पुलिस ने एक और कार की व्यवस्था की जिसमें क्रिकेट रैना कानपुर के लिए रवाना हुए।

 

Back to top button