बालों के लिए बढ़ रहा है इस तरह का कलर ट्रेंड

फैशन के दिनों में बालों को कलर करने के ट्रेंड काफी चलन में है. बालों में तरह तरह के कलर करा लेते है और उसके बाद वो काफी स्टाइलिश दिखाई देते हैं. रंग चाहे वो रेन्बो हो या ऑम्ब्रे हेयर कलर इनसे बालों और खुद को स्टाइलिश लुक देने का आसान तरीका आपने काफी देखा और ट्राय किया होगा. अगर आप भी करना चाहते हैं इन्हें जरूर ट्राई करें जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं.

हेयर कलर करना आजकल काफी ट्रेंड में है. ये ट्रेंड है Geode Hair जो एक अलग ही तरीके का ट्रेंड है. जीओड ऐसे पत्थरों को कहा जाता है जिनमें छेद कर क्रिस्टल लगाकर खूबसूरत लुक दिया जाता है. इसी के बाद बालों को कलर किया जाता है. इस तरह के कलर काफी ट्रेंड में हैं और लड़िकियों को काफी भा भी रहे हैं. इस तरह के हेयर ट्रेंड आप भी इस्तेमाल में ले सकते हैं.
साथ ही बता दें, इस हेयर ट्रेंड को देखकर आपको कुछ ऐसा ही नज़र आएगा. शिमरी लुक देने वाला ये हेयर ट्रेंड आपको चमकीले पत्थर जिन्हें घूमाने पर जैसे अलग-अलग कलर्स नज़र आते हैं इसे भी देखर ऐसा ही लगेगा. तो अगली बार जब भी बालों को कर करवाएं इस तरह के कलर को जरूर अपनाएं जिससे आपका फैशन स्टाइल दुगना हो जायेगा.

Back to top button