बड़ी खबर : केजरीवाल चुनाव आयोग ने एक बार फिर दिया ये बड़ा झटका, मोदी भी रह गए हैरान

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर चंदों के बारे में निर्वाचन आयोग को सही जानकारी न देने का आरोप लगाया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “केजरीवाल और उनकी पार्टी ने उस संस्थान के समक्ष झूठ बोला, जो राजनीतिक दलों की निगरानी करती है।”

बड़ी खबर : केजरीवाल चुनाव आयोग ने एक बार फिर दिया ये बड़ा झटका, मोदी भी रह गए हैरानसमाचार चैनल सीएनएन न्यूज18 पर सोमवार रात प्रसारित एक खबर के हवाले से तिवारी ने कहा, “सीएनएन न्यूज18 ने अपनी रपट में आप को मिलने वाले चंदे में विसंगतियों का खुलासा किया है। हमने भी इसकी जांच की और पूरा ब्योरा चौंकाने वाला है।”

भाजपा नेता ने कहा, “हम आश्चर्यचकित हैं कि आप ने न सिर्फ आय कर विभाग से झूठ बोला, बल्कि निर्वाचन आयोग से भी।”

तिवारी ने कहा, “आप ने आयकर विभाग को 2013-14 के लिए जमा किए शपथ-पत्र में कहा है कि पार्टी को चंदे में 50.64 करोड़ रुपये मिले, जबकि उनकी वेबसाइट पर उन्होंने घोषित किया है कि उन्हें 19.82 करोड़ रुपये का चंदा मिला।”

तिवारी ने आरोप लगाया, “उन्होंने निर्वाचन आयोग को बताया कि 2013-14 में उन्हें सिर्फ छह करोड़ रुपये का चंदा मिला।”

तिवारी ने सवालिया निशान लगाते हुए कहा, “क्या यह वही रुपये थे, जिन्हें सत्येंद्र जैन से लेते हुए आपको कपिल मिश्रा ने देखा।”

आप और उसके राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल पर निशाना साधते हुए तिवारी ने कहा, “उन्होंने अगले साल 2014-15 में भी झूठ बोला। आयकर विभाग को दिए शपथ-पत्र में आप ने 65.52 करोड़ रुपये चंदा पाने का दावा किया है, जबकि उनकी वेबसाइट पर सिर्फ 27.48 करोड़ रुपये चंदा पाने का खुलासा किया गया है।”

ये भी पढ़े: अभी-अभी: लीक हुआ पाकिस्तान आर्मी के कैप्टन का मीरा संग सेक्स विडियो

तिवारी ने आप पर सवालों की बौछार करते हुए कहा, “आखिर बाकी के 40 करोड़ रुपये कहां गए? क्या ये वही रुपये हैं, जिन्हें काले से सफेद किया गया?”

तिवारी ने कहा, “हम आज (मंगलवार) अपराह्न 4.0 बजे उनके (केजरीवाल और आप) खिलाफ निर्वाचन आयोग से शिकायत दर्ज कराएंगे।”

तिवारी ने आप की दिल्ली सरकार पर भ्रष्टाचार मुक्त सरकार के लिए आप को वोट देने वाले दिल्ली वासियों को धोखा देने का आरोप भी लगाया।

 
Back to top button