‘फिरंगी’ का नया गाना हुआ रिलीज, प्रेग्नेंट एक्ट्रेस ने पेश कपिल शर्मा के सामने बेमिसाल मुजरा, देखें विडियो

इंडिया के नंबर वन कॉमेडियन कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म फिरंगी का एक और गाना रिलीज किया गया है। गाने का नाम गुलबदन है जो कि मुजरा सॉन्ग है।'फिरंगी' का नया गाना हुआ रिलीज, प्रेग्नेंट एक्ट्रेस ने पेश कपिल शर्मा के सामने बेमिसाल मुजरा, देखें विडियो
बता दें कि गाने में कपिल शर्मा भी नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। मरयम जाकिरा ने गाने को अपने नाच से बखूबी निभाया है। इससे पहले मरयम फिल्म ‘एजेंट विनोद’ के गाने ‘दिल मेरा मुफ्त का’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘राउडी राठौर’ में ‘आरे प्रीतम प्यारे’ सॉन्ग में दिखाई दी थीं।
मरियम ने दो साल पहले शादी की है और जल्द ही मां बनने वाली हैं। बता दें कि इस दौरान वे गर्भवती हैं। लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी का उनके डांस मूव्स पर कोई असर नहीं दिखाई दिया है।
गाने को ‘मुन्नी बदनाम हुई’ से फेमस हुई सिंगर ममता शर्मा ने गाया है। पंजाबी फिल्मों के म्यजिक डायरेक्टर जतिंदर शाह ने म्यूजिक कंपोज किया है। गाने के बोल अशरफ अली और कृष्णा भारद्वाज ने लिखे है।

ये भी पढ़ें: धोनी की X गर्लफ्रेंड राय लक्ष्‍मी का किसिंग सीन लीक, देखकर खुद के भी उड़ गये होश

बता दें कि फिल्म को पंजाबी डायरेक्टर राजीव धींगरा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता लीड एक्ट्रेस का रोल कर रही हैं। फिल्म की कहानी में कपिल एक गांव के छोरे हैं जिन्हें ब्रिटिश अमेरिकन एक्टर के यहां काम करने का मौका मिलता है।

>

Back to top button