धोनी की X गर्लफ्रेंड राय लक्ष्‍मी का किसिंग सीन लीक, देखकर खुद के भी उड़ गये होश

एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की फिल्म ‘जूली 2’ शुक्रवार यानी 24 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले फिल्म का एक लवमेकिंग सीन लीक हो गया है। फिल्म के हॉट सीन पर लोगों ने काफी आपत्ति जताई थी। लेकिन सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के  फिल्म रिलीज की ‌इजाजत दे दी है।धोनी की X गर्लफ्रेंड राय लक्ष्‍मी का किसिंग सीन लीक, देखकर खुद के भी उड़ गये होश
सेंसर बोर्ड ने फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया है। दर्शक भी राय लक्ष्मी का बोल्ड अवतार देखने के लिए बेताब हैं। लेकिन उससे पहले ही लक्ष्मी का जबरदस्त इंटीमेट सीन लीक हो गया है। इस सीन में लक्ष्मी सर्दी में भी आग लगा रही हैं।

ये भी पढ़ें: पद्मावती विवाद: करणी सेना का बड़ा बयान, पीएम मोदी को भी बीच में घसीटा

इस लीक सीन में लक्ष्मी अपने कोस्टार के साथ इंटीमेट होती नजर आ रही हैं। वहीं एक और सीन में राय लक्ष्मी बिकिनी में मुस्कुराती दिख रही हैं। राय लक्ष्मी पहली बार किसी फिल्म में इतनी बोल्ड नजर आई हैं।
फिल्म के इस सीन के लीक होने के बाद राय लक्ष्मी भी शॉक्ड हैं। उन्होंने इस बारे में कहा, ‘मैं फिल्‍म के प्रमोशन में बिजी हूं। मुझे नहीं पता कि ऐसा कोई सीन लीक हुआ है। ये ठीक बात नहीं है। कोई है जो नहीं चाहता कि मेरी फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई करे।
कुछ दिन पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था‌ कि अगर स्क्रिप्ट की मांग है तो वो न्यूड भी हो सकती हैं। इससे पहले लक्ष्मी साउथ की फिल्में करती आई हैं। बॉलीवुड में ये उनकी पहली फिल्म है।

ये भी पढ़ें: ये शख्स है मुकेश अंबानी की बेटी का बॉयफ्रेंड, आप भी जानकर हो जाएगे हैरान

इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती, शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह और रणवीर सिंह ने सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है।
Back to top button