पद्मावती विवाद: करणी सेना का बड़ा बयान, पीएम मोदी को भी बीच में घसीटा

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज को लेकर चल रहा विवाद जारी है। इस बीच फिल्म पद्मावती को लेकर करणी सेना का एक और बयान आया है।पद्मावती विवाद: करणी सेना का बड़ा बयान, पीएम मोदी को भी बीच में घसीटा

फिल्म ‘पद्मावती’ पर बढ़े विवाद के बीच करणी सेना ने दावा किया है कि फिल्म की रिलीज डेट टालने में पीएम मोदी की निश्चित रूप से अहम भूमिका रही होगी। करणी सेना ने कहा है कि प्रधानमंत्री के इस मामले पर चुप रहने के बावजूद उनकी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका है।

भाजपा शासित राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात के मुख्यमंत्री पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वे अपने अपने राज्यों में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। आपको बता दें कि पद्मावती  को लेकर करणी सेना और कुछ अन्य कई संगठन संजय लीला भंसाली पर ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं।
पद्मावती फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन राजपूत समाज, नेताओं, क्षत्रिय संगठनों द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन के मद्देनजर फिल्म की रिलीज डेट को टालना पड़ा।

ये भी पढ़ें: कहीं यही तो नहीं, सलमान की होने वाली ‘दुल्हन’, मां की बर्थडे पार्टी में दिखी झलक

इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती, शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह और रणवीर सिंह ने सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है।
Back to top button