प्रीति जिंटा ने चार साल बाद मनाई अपनी मैरिज एनिवर्सरी पति के लिए कही ये… बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर पति जीन गुडइनफ के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। प्रीति के लिए 29 फरवरी का दिन बहुत खास होता है क्योंकि इस दिन उन्होंने सात फेरे लेकर जीन को अपना जीवन साथी बनाया था। चार साल बाद उन्होंने पति के साथ मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया।

इस खास मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी फोटो शेयर की है। तस्वीर में कपल खुश नजर आ रहा है। प्रीति ने फोटो शेयर करने के साथ लिखा, ‘हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी डार्लिंग। चार साल बीत गए, लेकिन आज भी ऐसा लगता है, जैसे कल की बात हो। बहुत ज्यादा प्यार।’ इसके बाद उन्होंने जीन को पतिपरमेश्वर भी कहा।

बता दें कि प्रीति जिंटा ने जीन से 29 फरवरी, 2016 को शादी की थी। ऐसे में कपल को मैरिज एनिवर्सरी के लिए 4 साल का इंतजार करना पड़ा, क्योंकि यह ऐसा दिन है, जो 4 साल में एक बार आता है। पिछले साल प्रीति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था कि उन्हें शादी की सालगिरह मनाने के लिए एक साल और इंतजार करना पड़ेगा।

प्रीति जिंटा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म भइयाजी सुपरहिट में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने सनी देओल, अमीषा पटेल और अरशद वारसी के साथ काम किया था। यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी, लेकिन फ्लॉप हो गई। इसके बाद अमीषा ने अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

Back to top button