पीछे छोंड आई बाहुबली और दंगल को पद्मावती, रिलीज से पहले ही कायम किया ये नया रिकॉर्ड

बॉलीवुड के सफल दरिएक्टरस में गिने जाने वाले संजय लीला भंसाली की फिल्म “पद्मावती ” खबरों में इस तरह छाई हुई हैं की रोकने का नाम ही नहीं ले रही । बता दे इस को फिल्म को भी ब्लॉकबस्टर में गिना जान तय भी हो चूका हैं ,लेकिन इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही काफी बड़े बड़े रिकॉर्ड तोड़ने में हैं | जी हाँ खबरों की माने तो बतया जा रहा हैं की ये फिल्म ” बाहुबली ” और “दंगल” को पीछे छोड़ते हुए इस साल करीब 150 देशो में लिजी की जाएगी।पीछे छोंड आई बाहुबली और दंगल को पद्मावती, रिलीज से पहले ही कायम किया ये बड़ा रिकॉर्ड ये नया रिकॉर्ड

ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही हैं और फिल्म को बनाने के करीब 180 करोड़ खर्च किये गए हैं| फिल्म को भारत में 4500 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा वहीं ओवरसीज में इसके डिस्ट्रिब्यूशन की जिम्मेदारी हॉलीवुड के फेमस स्टूडियो पैरामाउंट पिक्चर्स को दी गई है |खबरों की माने तो इस फिल्म को 150 देशो में रिलीज किया जाएगा और अगर ऐसा हुआ तो ये फिल्म “बाहुबली” और “दंगल ” के भी रिकॉर्ड तोड़ देगी ।

ये भी पढ़ें: सबको हँसाने वाले इस अभिनेता का ऐसे हुआ था दर्दनाक अंत

 

फिल्म को अमेरिका, यूके, फिजी, सिंगापुर, मलेशिया और मिडिल ईस्ट में बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा. वहीं, चीन में भी फिल्म को रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है. 

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी का बयान, जीएसटी को और आसान बनाएगी सरकार

हाल ही में फिल्म का एक गाना “घूमर” रिलीज हुआ जो की दर्शको काफी ज्यादा पसंद आया हैं | गाने में आप देखेंगे की राजपूत सभ्यता हिस्सा माने जानी वाली घूमर पर दीपिका ने बहुत ही बेहतरीन डांस किया हैं |इसमें भंसाली को दीपिका का डांस इतना पसंद आया कि उन्होंने दीपिका को फिल्म में पहनी गई उनकी फेवरेट पद्मावती ड्रेस गिफ्ट की है.

Back to top button