पार्टनर के साथ इस तरह बनाये संभोग, नहीं रहेगा प्रेग्नेंट का झंझट

जैसा की आप जानते हैं कि रिलेशनशिप में कपल्स के बीच शारीरिक संबंध बनना लाडजमी है। तथा ऐसा माना जाता है कि शारीरिक संबंध बनने से कपल्स के बीच प्यार बढ़ता है। लेकिन अस्कर लोगों को शरीरिक संबंध बनाने में प्रेग्नेंसी का डर सताता है। तथा लोग इस डर के चलते इन खास पलों का अच्छे से एन्जॉय नहीं कर पाते। तथा कपल्स को अक्सर गर्भ धारण का भय लगा रहता है। जिसके कारण वे शारीरिक संबंध बनाते समय असहज महसूस करने लगते हैं।पार्टनर के साथ इस तरह बनाये संभोग, नहीं रहेगा प्रेग्नेंट का झंझट

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि शारीरिक संबंध बनाते समय लड़के और लड़की को यह डर रहता है कि वो कहीं प्रेग्नेंट ना हो जाएं। इस लिए उन्हें सेफ संबंध बनाने की जरुरत रहती है। कई बार ऐसा होता है कि लड़कियां जल्दी माँ नहीं बनना चाहती। जिसके चलते वे शादी के बाद अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय डरती हैं। इस लिए आज हम आपको इस र्आटिकल में कुछ ऐसी पोजीशन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनसे आपको प्रेग्नेंट होने का डर नहीं होगा।

लवमेकिंग पोजिशन
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओरल $क्स से महिलाए कभी प्रेगनेंट नहीं होती। तथा इस पोजीशन में दोनों पार्टनर एक साथ शारीरिक संबंध बनाने का भरपूर मजा ले सकते हैं।

वुमन ऑन टॉप

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि इस पोजीशन में महिला अपने पुरुष पार्टनर के ऊपर होती है। तथा इस पोजीशन में शरीरिक संबंध बनाने से स्पर्म का बहाव बाहर की तरफ हो जाता है। जिसके चलते गर्भ धारण का खतरा बेहद कम हो जाता है।

दी लोटस
बता दें कि इस पोजिशन में सेबेध बाते समय भी महिला अपने पुरुष पार्टनर के ऊपर गोद में रहती है। तथा शइ पोजीशन में शरीरिक संबंध बनाने से गर्भ धारण का खतरा बेदह कम हो जाता है।

Back to top button