पाकिस्‍तान में फैली ‘शैतानी’ दहशत, लाहौर के आसमान में दिखाई दी ये अजीबोगरीब चीज

इस्‍लामाबाद। पाकिस्तान के लाहौर शहर के आसमान में एक काले रंग का छल्ला दिखाई दिया। इसके बाद इस काले छल्ले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। इस काले छल्ले का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लोग कह रहे हैं कि यह एलियन द्वारा बनाया गया रिंग है।

पाकिस्तान

सोशल मीडिया पर कुछ लोग कह रहे हैं कि पाकिस्तान के लाहौर शहर के आसमान में यह काला रिंग बुरे समय की निशानी है। यह आफत लेकर आने वाली है। कुछ लोगों ने इसे शैतानी बादल भी कहा। जीरो के आकार में घूमते इस काले छल्ले ने लाहौर के लोगों में चर्चा और दहशत पैदा कर दी है।

Also Read : क्या आपने पढ़ी है तोते को लेकर ये कथा, जानें क्यों नहीं होती उसके पास जीवन भर स्वतंत्रता

विदेशी मीडिया के अनुसार साल 2015 में कजाकिस्तान के एक गांव में भी एक स्कूल की बच्ची ने ऐसा ही एक काला छल्ला देखा था। हालांकि बाद में जांच की गई तो पता चला कि यह किसी गांव में हुई आतिशबाजी से बना था।

Also Read : पाक पीएम इमरान खान ने अब बॉलीवुड पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा- इन्ही की वजह से पाकिस्तान में…

लाहौर में तो लोग मजे ले रहे हैं कि यह काला छल्ला इसलिए बना है क्योंकि लाहौर में वायु प्रदूषण बहुत ज्यादा है। लाहौर शहर स्मोकिंग करके स्मोक रिंग बना रहा है।

Also Read : राजस्‍थान के सीएम से ऐसा हुआ खुश कि अपने बच्‍चे का रख दिया ये नाम, बोला- बड़ा होकर…

इसके अलावा साल 2014 में ब्रिटिश लड़की जॉर्जिना हेप ने वारविक कैसल के ऊपर भी ऐसे ही छल्ले का वीडियो बनाया था। इससे पहले 2013 में अमेरिका के फ्लोरिडा और 2012 में शिकागो में भी ऐसे ही काले छल्ले देखने को मिले थे।

Also Read : काले बंदर खिला दे बस यह दो चीजे, हनुमानजी खुश होकर आपको कर देगें मालामाल…

Back to top button