पाक पीएम इमरान खान ने अब बॉलीवुड पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा- इन्ही की वजह से पाकिस्तान में…

बॉलीवुड में इन दिनों कई ऐसी फ़िल्में बन रहीं हैं जो अश्लीलता को दिखा रहीं हैं और इन्ही से परेशान होकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट कर दिया है। जी हाँ, वैसे तो वह अक्सर ही अपने बेतुके बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं और अब एक बार फिर उन्होंने यह कारनामा कर दिया है। जी दरअसल इमरान खान मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे और इस दौरान उन्होंने बढ़ते सेक्स क्राइम को लेकर कुछ ऐसा कहा कि वह सुर्ख़ियों में आ गए।

जी हाँ, उन्होंने अपने इस बयान में मोबाइल फोन पर आने वाले कंटेंट को बॉलीवुड और हॉलीवुड का बताया है। उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा- ”पाकिस्तान में बहुत बड़ी चुनौती आ रही है और वो फोन की वजह से है। मोबाइल फोन में बच्चों को वो कॉन्टेंट मिल रहा है जो अब तक कभी नहीं मिला। स्कूलों के अंदर बच्चों को ड्रग्स मिल रहा है। मुझे पहले इस बात का एहसास नहीं था लेकिन जब से सत्ता हाथ में आई इसका पता चला। दूसरा सेक्स क्राइम है जो कि बाल यौन शोषण के रूप में पाकिस्तान में फैल रहा है। यह बहुत दुखद है।”

यह वायरस विश्व के लिए बना खतरा, WHO ने बुलाई आपात बैठक, कई देशों ने जारी किया अलर्ट

इसी के साथ इमरान खान ने बॉलीवुड और हॉलीवुड के कंटेंट पर कमेंट करते हुए कहा- ”इसके अलावा एक और चीज है। हम जो कॉन्टेंट ले रहे हैं वो पहले हॉलीवुड और फिर बॉलीवुड से होता हुआ पाकिस्तान आता है। यहां के लोगों को यह एहसास नहीं है कि हम पश्चिमी सभ्यता की सबसे हानिकारक चीज का सेवन कर रहे हैं। इसकी वजह से लोगों के घर टूट रहे हैं।” वैसे यह पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी वो इस तरह के बयान दे चुके हैं। आपको बता दें कि अब तक पाकिस्तान में कई फिल्में रिलीज नहीं हुई हैं और इन फिल्मों में ‘मुल्क’, ‘राजी’, ‘नाम शबाना, फैंटम और बेबी शामिल हैं और इसके अलावा कई और फिल्में हैं जिनकी रिलीज पर पाकिस्तान में रोक लगा दी गई है।

Back to top button