नरेला हत्याकांड : स्कैच की मदद से पकड़ा गया एक बदमाश, दूसरे को को भी जल्द करेंगे गिरफ्तार

नरेला में कारोबारी पंकज और उसके अकाउंटेंट की हत्या के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों का स्कैच जारी किया है। पुलिस ने यह स्कैच मौके पर मौजूद एएसआई पवन के निशानदेही पर बनवाये हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक वारदात के दौरान बदमाशों का नकाब उतर गया था। जिसे पवन ने देख लिया था। पुलिस का दावा है कि एक  स्कैच सोनीपत के रहने वाले एक बदमाश से मिल रहा है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।
 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार वारदात के बाद पुलिस आस पास के बदमाशों से भी पूछताछ कर रही है। साथ ही सोनीपत और समालखा इलाके में रहने वाले बदमाशों के फोन लोकेशन की भी जांच में जुटी है। पुलिस को शक है कि हरियाणा के किसी गैंग ने वारदात को अंजाम दिया है। जिसके तार जेल में बंद किसी बड़े बदमाश से जुड़े हुए हैं।
 

पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही इस मामले में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर सकती है। वहीं पुलिस ने इस मामले में हिरासत में लिए गए पंकज के ड्राइवर राजेश और अकाउंटेंट राकेश को क्लीन चिट नहीं दी है। पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही है।
 

​जांच में यह बात सामने आयी है कि राजेश ने वारदात के एक दिन पहले ही नौकरी छोडने की बात कहकर मालिकों सेथहिसाब करने के लिए कहा था। घटना से कुछ देर पहले ही उसने अपनी रकम लेकर निकला था।
 

उधर जांच में यह बात भी सामने आ रही है कि वारदात के दौरान एक बदमाश का रूमाल गिर गया था। आशंका है कि उसे पंकज ने पहचान लिया था। इसलिए उसने उसपर ताबड़तोड़ गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस की टीम दिल्ली के अलावा हरियाणा में लगातार दबिश दे रही है।
 
Back to top button