लोगों को दीवाना बना रही है सनी लियोनी की ये तस्वीरे, 1 ही दिन में…

सनी लियोनी फिल्म इंडस्ट्री में धीरे-धीरे पांव जमा रही हैं. हाल ही में वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के गाने बत्तियां बुझा दो में नजर आई थीं. फिलहाल वे फैमिली संग दुबई वेकेशन पर गई हुई हैं. इस दौरान की कई सारी तस्वीरें वे शेयर कर रही हैं.

हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वे बिकनी पहने नजर आ रही हैं. वे स्विमिंग पूल के किनारे खिली धूप का आनंद ले रही हैं. बिकनी में उनका बोल्ड लुक लोगों को इतना पसंद आया कि फोटो शेयर करने के एक दिन के भीतर ही 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

साउथ के इस सुपरस्टार की पूरी तरह दीवानी हैं कटरीना, कही ये बड़ी बात…

सनी की इस फोटो पर ढेर सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं. लोगों को सनी की ये तस्वीर बेहद खूबसूरत लग रही है. कुछ समय पहले सनी ने पूल के अंदर फोटोशूट कराया था. इस दौरान की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं.

इससे पहले भी सनी अक्टूबर के महीने में दुबई गई हुई थीं. जहां हसबेंड डेनियल वेबर के साथ उन्होंने फोटोज खिंचवाई थीं. डेनियल खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे फैमिली संग फोटोज शेयर करते रहते हैं.

सनी लियोनी जीवन को लेकर सकारात्मक दृष्टिकोण रखती हैं और फोटोज के साथ अपने पॉजिटिव थॉट्स भी शेयर करती हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले एक तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था- जब कई सारी चीजें जीवन में चल रही होती हैं उस दौरान हर चीज के बारे में एक ही समय पर सोचना बेहद मुश्किल होता है. आपका ध्यान जल्दी भटकता है और आप अपने लक्ष्य से दूर जाने लगते हैं.

अगर आप दिन में सुबह जल्दी उठते हैं और कुछ समय अपने लिए निकालते हैं तो आप कई सारी चीजों को समझ सकते हैं. अगर आप किसी के प्रति दयादृष्टि दिखाते हैं तो लोग उसे आपकी कमजोरी समझ कर उसका इस्तेमाल करने लग जाते हैं. जीवन से हम सभी काफी कुछ सीखते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी अपनी अगली फिल्म कोका कोला में नजर आएंगी. फिल्म हिंदी में भी रिलीज की जाएगी. सनी ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी.

 

Back to top button