…तो इस वजह से कुंवारी लड़कियां शादीशुदा मर्दों पर हो जाती हैं फ़िदा

हमने कई बार सुना है कि कुंवारी लड़कियों के शादीशुदा मर्दों के साथ संबंध बन जाते है। मामले को लेकर जब पता किया गया तो कुंवारे लड़कों का कहना है कि उनमें ऐसा क्या है जो हम में नहीं फिर भी लड़किया कैसे शादीशुदा लोगों के चक्कर मे फंस जाती है। लड़कों के ऐसे ही कुछ सवालों का जवाब पता करने के लिए एक कुछ लोगों पर इसका सर्वे किया गया तो असली वजह सामने आई की आखिर क्यों लड़कियां शादीशुदा मर्दों की ओर आकर्षित होती हैं।

सबसे पहली वजह जो सामने आई है वह यह हे कि शीदीशुदा लोगों में मच्योरिटी होती है जिससे लड़की कई बार अपने आप सुरक्षित महसूस करती है। और कई बार ऐसे मामले आ जाते है जिसमें गाइड की जरूरत होती है। जिसकी वजह से शादीशुदा मर्द से खुल कर चर्चा कर लेती है।

अक्सर शादीशुदा लड़के पहले से ही फिनांशियल स्ट्रांग होते हैं। लड़कियां हमेशा अपने भविष्य को लेकर चितिंत रहती हैं। वह चाहती है कि उनके भविष्य के निर्माण के लिए उन्हें अच्छा सपोर्ट करने वाला मिल जाए जिससे उसकी दिक्कतो में साथ दे सके। तीसरी सबसे बड़ी बात सामने आई है वो यह है कि शादीशुदा लड़कों को लड़की आकर्षित करने के सभी फंडे आते है। वह बहुत अच्छे से जानते है कि लड़की का दिल कैसे जीता जाता है।

शादीशुदा मर्द पहले से ही अपना करियर बना चुके होते हैं। जिससे वह अपने पार्टनर को देने के लिए पूरा समय देते है। सबसे बड़ा कारण जो सामने आया है वह यह है कि उनको पहले से पता होता है अपने पार्टनर को खुश कैसे रखना है अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए वह वजह जानते है जिससे लड़किया उनकी और जल्दी आकर्षित हो जाती है।

Back to top button