तेजस्वी ने योगी की तारीफ के बहाने नीतीश पर साधा निशाना

स्पेशल डेस्क

पटना। कोरोना वायरस की वजह पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ। इस वजह कई लोग दूसरे शहरों में अब भी फंसे है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार राजस्थान के कोटा में फंसे छात्रों को वापस लाने की तैयारी में है।

इसके लिए योगी सरकार ने राजस्थान के कोटा में फंसे छात्रों को लाने के लिए यूपी के आगरा से 200 बसें भेजेंगी। योगी सरकार के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है।
बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने योगी के इस कदम की तारीफ की है लेकिन इसी दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आड़े हाथों लेते हुए उनपर निशाना साधा है।

उन्होंने शुक्रवार को एक ट्वीट कर योगी के इस फैसले की प्रशंसा की है। उन्होंने अखिलेश यादव के एक ट्वीट को री-ट्वीट कर अपनी बात रखी है। इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार से सवाल पूछा है।

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि उप्र के मुख्यमंत्री का यह कदम सराहनीय है लेकिन बिहार का क्या करे जहां हज़ारों छात्र कोटा के जिलाधिकारी से विशेष अनुमति लेकर आएं लेकिन बिहार सरकार ने उन्हें बिहार सीमा पर रोक प्रदेश में नहीं घुसने दिया? विद्यार्थी हो या अप्रवासी मज़दूर बिहार सरकार ने संकट में सभी को त्याग दिया है।

उधर आगरा में एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बारे में कहा है कि बसें कोटा में फंसे छात्रों को लाने जाएगी और साथ में खाने का सामान, पानी की बोतलें, मास्क और सैनिटाइजर भी भेजा रहे हैं। प्रत्येक बस में 25 बच्चे आ सकेंगे। कुछ बसें झांसी से भी भेजी जाएंगी।

बता दें कि कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। कोरोना वायरस की चपेट में 13835 लोग इसकी चपेट में है जबकि 452 लोगों की कोरोना से वायरस से जान भी जा चुकी है।

Back to top button