डॉक्टर गुलाटी की पत्नी, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को देती है टक्कर

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को आज के समय में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से वह मुकाम हासिल किया है जिसकी हर कोई उम्मीद करता है. सुनील को टेलीविजन पर कॉमेडी का बादशाह कहा जाता है.

 डॉक्टर गुलाटी की पत्नी, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को देती है टक्करक्यों की उनमे वह काबिलियत है की बाह रट हुए व्यक्ति को हँसाने का साहस रखते है. यह हुनर बहुत काम व्यक्तियों में होता है. सुनीं अपने हुनर की बदौलत देश में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी अपनी ख़ास पहचान बना रहे है.

जन्म 

3 अगस्त 1977 को सिरसा हरियाणा जन्म लेने वाले सुनील ग्रोवर ने बहुत काम समय में अधिक प्रसिद्धि हासिल कर ली है.

सुनील ग्रोवर का करियर

सुनील ग्रोवर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत जसपाल भट्टी के साथ की थी. जो हमारे बिच अब नहीं है. विश्वप्रसिद्ध कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भारतीय सिनेमा में भी काम किया है. सुनील ने 1996 की फिल्म प्यार तो होना ही था से अपने कैरियर को प्रारम्भ किया था.

कपिल के शो से मिली पहचान

 डॉक्टर गुलाटी की पत्नी, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को देती है टक्करसुनील ग्रोवर को ख़ास पहचान कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो से मिली.शो में सुनील ने कई तरह के किरदार किये थे. जिसमे से सबसे ज्यादा गुत्थी के किरदार को पसंद किया गया था.

मशहूर गुलाटी

साथ ही डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार से भी सुनील ने काफी सुर्खिया बटोरी थी. उनके रिंकू देवी किरदार भी काफी फेमस हुआ था.

सुनील ग्रोवर की पत्नी

आज हम सुनील ग्रोवर की बात न करते हुए उनकी पत्नी आरती ग्रोवर के बारे में आपको जानकारी देंगे. सुनील की पत्नी आरती ग्रोवर काफी खूबसूरत हैं. वह अपनी खूबसूरती से बड़ी बड़ी अभिनेत्रियो की बराबरी करती है.

चकाचौंध से रहती है दूर

वैसे तो सुनील की पत्नी आरती ग्रोवर इंटीरियर डिजाइनर. जो फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर रहना ही पसंद करती है. आरती को सादगी भरा जीवन जीना काफी पसंद है.

शुद्ध का किरदार

बहुत काम व्यक्ति जानते है की रेडियो मिर्ची पर सुनील ग्रोवर हंसी के फव्वारे कार्यक्रम में शुद्ध का किरदार निभाते थे.

Back to top button