टीवी स्क्रीन से बाहर निकल आई ‘चुड़ैल’, देखे ये चौंकाने वाला वीडियो

ऐसा कौन होगा जो ‘भूत’ या ‘चुड़ैल’ के नाम से न डरे। हम सभी को बचपन से इनके नाम से डराया जाता है, इनसे जुड़ी तमाम डरावनी कहानियां सुनाई जाती है। हम बिना देखे ही भूत-चुड़ैलों से काफी डरते हैं। लेकिन क्या हो अगर अचानक से कभी कोई भूत आपके सामने आ जाए? हाल ही में एक ऐसी घटना घटी जब एक दुकान में चल रहे टीवी से अचानक चुड़ैल के निकलने से लोग बुरी तरह दहशत में आ गए। लोग बेतहाशा दौड़ने और चिल्लाने लगे। इस पूरे वाकये को वीडियो मैं कैद किया गया, और ये वीडियो इंटरनेट पर सुपरहिट हो गया।

Video: स्वरा भास्कर बनेंगी ‘अनारकली ऑफ आरा’, जो गाती है अश्लील गानेटीवी स्क्रीन से बाहर निकल आई ‘चुड़ैल’, देखे ये चौंकाने वाला वीडियो

वायरल हुए इस ‘चुड़ैल’ वाले वीडियो में दिख रहा है कि एक स्टोर में कुछ लोग सामान देख रहे थे और कई सारी टीवी चल रही है। टीवी पर रिंग्स सीरिज चल रही है। लोग सामान देख रहे होते हैं। उसी दौरान एक टीवी से चुड़ैल निकल आती है। वो निकलती भी इस अंदाज़ से है कि कोई भी उसे देखकर डर जाए। वीडियो में भी, उसे देखकर वहां खड़े लोग बहुत बुरी तरह से डर जाते हैं।

ये टीवी से निकलती चुड़ैल दरअसल एक प्रैंक वीडियो है। ये प्रैंक आने वाली फिल्म रिंग्स के प्रमोशन के लिए किया गया। फिल्म रिंग्स 2002 में आई हिट फिल्म ‘The Ring’ का सीक्वल है। फिल्म के प्रचार अभियान के तहत फिल्म निर्माताओं ने यह शरारत लोगों के साथ की। भले ही ये चुड़ैल असली न हो लेकिन इंटरनेट पर इसका असर भयानक रहा। वीडियो आने के दो दिन में ही इसे 57 लाख बार शेयर किया जा चुका है। इस वीडियो को 24 करोड़ के आसपास व्यू मिल चुके हैं। 8 लाख से ज्य़ादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है। बहुत कम वीडियो ही इतनी तेज़ी से वायरल होते हैं।

Back to top button