जियो ने फिर किया बड़ा धमाका, अब 199 के प्‍लान में मिलेगा 1000 जीबी डेटा

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने जियो फाइबर यूज़र्स के लिए 351 रुपये और 199 रुपये वाले दो नए ब्रॉडबैंड प्लान उतारे थे। लेकिन अब रिलायंस जियो ने अपने 199 रुपये वाले टॉप-अप ब्रॉडबैंड प्लान में ज्यादा डेटा बेनिफिट्स देने के लिए प्लान में बदलाव किया है।

बता दें कि पहले इस टॉप-अप प्लान के साथ 100 एमबीपीएस की डाउनलोड स्पीड के साथ 100 जीबी डेटा दिया जाता था। लेकिन अब प्लान में बदलाव के बाद जियो फाइबर यूज़र को 1 टीबी डेटा दिया जाएगा। बता दें कि इस जियो फाइबर प्लान की वैधता 7 दिनों की है।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, गौर करने वाली बात यह है कि यह टॉप-अप ब्रॉडबैंड प्लान है। इसका मतलब यदि आपके मौजूदा एक्टिव प्लान में डेटा लिमिट खत्म हो गई है तो आप इस टॉप-अप ब्रॉडबैंड प्लान से रीचार्ज कर सकते हैं।

जियो फाइबर के 351 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान के साथ 50 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 50 जीबी डेटा प्रति माह दिया जाता है। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद इंटरनेट की स्पीड को घटाकर 1 एमबी प्रति सेकेंड कर दिया जाएगा।

रिलायंस जियो ने हाल ही में स्मार्टफोन और जियो फोन यूज़र्स के लिए 2020 हैप्पी न्यू ईयर ऑफर को उतारा था। यह जियो प्‍लान कंपनी की वेबसाइट और ऐप पर उपलब्ध है।

Back to top button