जानें चोट लगने के बाद कैसी है हिटमैन की हालत क्या खेल पायेगे वनडे सीरीज, राहुल ने दी जानकारी

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम टी-20 में विराट कोहली की जगह टीम इंडिया की कप्तानी करने वाले ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए.

पिंडली में चोट लगने के कारण रोहित शर्मा फील्डिंग के लिए नहीं उतरे, लेकिन उनके साथी लोकेश राहुल ने कहा कि उन्हें कुछ दिन में ठीक हो जाना चाहिए.

फील्डिंग के दौरान रोहित की गैरमौजूदगी में राहुल ने टीम की अगुवाई की. नियमित कप्तान विराट कोहली को सीरीज के अंतिम मैच में आराम दिया गया था. बीसीसीआई के अनुसार, ‘फिलहाल रोहित शर्मा का आकलन किया जा रहा है.’

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान राहुल ने कहा, ‘रोहित ठीक हैं, दुर्भाग्यपूर्ण उन्हें चोट लगी, उम्मीद करते हैं कि वह कुछ दिनों में ठीक हो जाएंगे.’

IND vs NZ: जीत के बाद विराट कोहली ने केन विलियमसन की जमकर तारीफ, कहा- हम दोनों एक ही…

तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे रोहित छक्का जड़ने के दौरान बाईं पिंडली में चोट लगने के कारण रिटायर्ड हर्ट हुए. उन्होंने 41 गेंद की अपनी पारी में तीन चौकों और तीन छक्कों की मदद से 60 रन बनाए.

भारत ने न्यूजीलैंड को माउंट माउंगानुई में खेले गए पांच मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में 7 रनों से हरा दिया है. इसी के साथ ही भारत ने न्यूजीलैंड का 5-0 से सूपड़ा साफ कर दिया. अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी, जिसकी शुरुआत बुधवार 5 फरवरी से होगी.

 

Back to top button