गर्लफ्रेंड से ठीक चल रहा था रिलेशन, एक दिन ज्योतिषी के पास चली गई प्रेमिका…

एक आदमी का दिल टूट गया जब उसकी प्रेमिका ने उससे रिश्ता तोड़ लिया क्योंकि वे ज्योतिषीय स्तर पर मेल नहीं खाते हैं. 24 वर्षीय व्यक्ति ने सोचा कि उसकी 24 वर्षीय प्रेमिका के साथ सब कुछ ठीक चल रहा था, जब तक कि वह एक ज्योतिषी के पास नहीं गई और उसके प्रति उसका मूड के साथ विचार तक पूरी तरह से बदल गए.

दोनों का नहीं मिल पाया कुछ
इस शख्स का कहना है कि वह उसके साथ सगाई, शादी और बच्चों के बारे में सोच कर अपने भविष्य की कल्पना करना शुरू कर रहा था, लेकिन यह सब उसके चेहरे पर आ गया जब उसने उनका ज्योतिषीय मिलान ना होने के कारण उसे छोड़ दिया क्योंकि वे दोनों कैंसर राशि के हैं.

क्या कहा ज्योतिषी ने?
इस व्यक्ति ने रेडिट पर बताया कि वो दो साल तक साथ थे. कुछ दिन पहले लड़की अपने ज्योतिषी से पड़ताल की थी कि वे एक-दूसरे के अनुकूल हैं या नहीं. लड़का ज्योतिष में विश्वास नहीं करता, लेकिन वह उसमें विश्वास करती है. ज्योतिषी ने उसे बताया कि दो का कुछ भी मेल नहीं खा रहा था और अगर वे शादी करते हैं तो चीजें 29 साल या उसके आसपास की उम्र तक ही काम कर सकती हैं.

और टूट गया रिलेशन
उसके बाद, यह संबंध काम नहीं करेगा, उन्हें केवल निराशा का अनुभव होगा और चीजें खराब हो जाएंगी. अगले दिन लड़की ने उसे रोते हुए बुलाया और बताया कि ज्योतिषी ने क्या कहा कि उसके दिमाग में है कि यह रिश्ता अंततः खत्म हो जाएगा, इसलिए रिलेशन को जारी रखना दोनों के लिए उचित नहीं है.

सबकुछ ठीक चल रहा था
अपने संबंध के बारे में इस शख्स ने बताया, “हम बहुत करीब थे और हम दोनों सोचते थे कि हम एक-दूसरे के लिए बिल्कुल सही हैं. वह मुझे गहराई से समझती थी.” ब्रेकअप से उबरने में असमर्थ, उसने सलाह लेने और आगे बढ़ने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

जबकि अधिकांश लोगों ने माना कि वह एक तरह से मरते मरते ही बच गया. वहीं कुछ ने अपनी प्रेम जीवन को एक ज्योतिषी के हाथों में सौंपने के लिए महिला का मजाक उड़ाया. एक अन्य यूजर ने कहा, “भले ही मैं ज्योतिष में बहुत विश्वास करता हूं, अगर मैं अपने प्रेमी से सच्चा प्यार करता हूं तो मैं बचे हुए कुछ साल उसके साथ बिताना चाहूंगा.”

Back to top button