कुरुक्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसे में सास और बहू की मौत हो गई,मां के शव से लिपट उसे उठाने का प्रयास कर रही थी डेढ़ साल की बेटी

जीटी रोड पर डिवाइडर से टकराकर एक कार पलटकर सड़क किनारे नाले में जा गिरी। इस हादसे में सास-बहू की मौत हो गई, जबकि पिता-पुत्र घायल हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी कुरुक्षेत्र भेज दिया है। इस हादसे में डेढ़ वर्षीय बच्ची को कोई खरोंच भी नहीं आई है। बच्ची मां के शव से लिपटकर उठाने का प्रयास कर रही थी। यह दृश्य जिसने भी देखा वह रो पड़ा।

पंजाब के लुधियाना की पोस्ट ऑफिस स्ट्रीट, शिवपुरी, मकान नं. 1111-16 निवासी गौरव जैन अपनी पत्नी सालोनी, पिता सुभाष चंद्र, माता सुनीता देवी और डेढ़ वर्षीय बेटी साइशा के साथ रविवार दोपहर को कार से मेरठ के लिए चला था। जब वे शाहाबाद से छह किलोमीटर दूर त्योड़ा के पास पहुंचे तो कार का पिछला पहिया डिवाइडर से टकरा गया। इससे कार असंतुलित होकर पलटती हुई नाले में जा गिरी।

गौरव का लुधियाना में धागा का कारोबार है
नाले में पानी कम था। हादसे को देखते ही खेतों में काम कर रहे लोग मदद के लिए भागे और सभी को कार से बाहर निकाला। राहगीरों की मदद से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद में पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने सालोनी को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल सुनीता देवी को एलएनजेपी कुरुक्षेत्र भेज दिया, जहां उसने भी दम तोड़ दिया। गौरव व सुभाष को छुटपुट चोटें आई हैं। बच्ची साइशा को कोई चोट नहीं लगी है। गौरव व उसके पिता सुभाष लुधियाना में धागे का कारोबार करते हैं।

हेल्पर्स व सुखबीर सिंह ने पहुंचाई घायलों को राहत
हादसे के बाद हेल्पर्स संस्था व समाजसेवी सुखबीर सिंह ने घायलों को एलएनजेपी पहुंचाने में मदद की और बिलखती बच्ची के लिए दूध आदि की व्यवस्था की। हेल्पर्स संस्था के प्रधान तिलक राज, सीता राम बतरा, लाडी, दीपक भी मदद के लिए डटे रहे।

मां की गोद को ढूंढती रही बिलखती बच्ची
अस्पताल में रोती बिलखती डेढ़ वर्षीय बच्ची साइशा को नहीं पता कि उसने अपनी माता सालोनी को खो दिया है। बच्ची का रो-रो कर बुरा हाल था और वह अपनी मां के शव से लिपटकर उसे उठाने का प्रयास कर रही थी। दादा सुभाष उसे चुप करवाने का प्रयास कर रहे थे। बच्ची के मां से जुदा होने के दर्द को देख वहां खड़े हर शख्स की आंखों में आंसू आ गए।

Back to top button