कुछ इस कदर बेगम करीना ने बेबी बंप के साथ रैंप पर दिखाए जलवे

मां बनना किसी भी औरत के लिए गर्व की बात होती है. इससे महिलाओं के व्यक्तित्व में कितनी शक्ति आती है इसके जीता-जागता उदाहरण है अभिनेत्री करीना कपूर. जी हां, करीना ने फैसला किया है कि वो अपनी प्रेग्नेंसी किसी से भी नहीं छुपाएंगी बल्कि वे इस दौरान भी काम करती रहेंगी. करीना आने वाले बच्चे की तैयारी के साथ हर कदम खुश रहेंगी और ज़माने के सामने ‘बेबी-बम्प’ के साथ अपनी अदाओं का जलवा भी दिखाएंगी. करीना ने सिर्फ कहा ही नहीं बल्कि लैक्मे फैशन वीक में कर भी दिखाया है. आपको बता दें कि..

कुछ इस कदर बेगम करीना ने बेबी बंप के साथ रैंप पर दिखाए जलवे

लैक्मे फैशन वीक में करीना कपूर ने रैम्प-वॉक बेबी बंप के साथ वॉक किया. जाने-माने फैशन डिजायनर सब्यासाची मुखर्जी के कपड़ों के साथ करीना ने रविवार को महबूब स्टूडियो में होने वाले ग्रांड फिनाले में स्टाइलिश चहलकदमी की, करीना…..

कुछ इस कदर बेगम करीना ने बेबी बंप के साथ रैंप पर दिखाए जलवेकंगना जैसे ही रैंप पर वॉक कर चुकीं हैं. उन्होंने कुछ देर वॉक करने के बाद अपनी सेल्फी लेना शुरू कर दिया. ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई मॉडल या एक्ट्रेस रैंप पर वॉक करने के दौरान सेल्फी लें. हालांकि….

kareena-kapoor-fashionकंगना रानौत को एक फोन का प्रदर्शन करना था, इसलिए उनहोंने ऐसा किया. लेकिन रैंप पर वॉक के दौरान उस समय ये बात किसी को समझ नहीं आईं. बाद में तरूण भी कंगना के साथ सेल्फी खिंचवाने आ गए.

 
Back to top button