कलयुगी पिता ने किया बेटी से रेप, तो भाई ने उतारा…

गुजरात के जामनगर में एक बेटे ने रेप आरोपी पिता की हत्या कर दी. आरोपी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ रेप जैसी शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया था. इस वजह से नाराज़ बेटे ने उसे मौत के घाट उतार डाला. पुलिस ने पिता के हत्या के आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की छानबीन की जा रही है.

कलयुगी पिता ने किया बेटी

जानकारी के मुताबिक, यह घटना जामनगर के जोडिया इलाके की है. पीड़िता की शादी द्वारका के एक गांव में हुई थी. उसकी कुछ दिनों से अपने पति से अनबन चल रही थी. इस वजह से नाराज़ होकर मायके चली आई. पीड़िता का पिता घर से बाहर मजदूरी करता था. वारदात के समय आरोपी पिता घर आया हुआ था.

मुजफ्फरनगर में गुस्साए लोगों ने एक बार फिर पुलिस की पिटाई…

बीते रविवार को पीड़िता की मां और भाई किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे. पीड़िता को घर पर अकेली देखकर आरोपी ने उसे ज़बरदस्ती पकड़ लिया. पीड़िता के बार-बार गिड़गिड़ाने के बावजूद भी उसने उसकी इज्जत को तार-तार कर डाला. पिता की इस हैवानियत को देख पीड़िता सदमे में आ गई.

पीड़िता ने सारी आपबीती अपने छोटे भाई को फोन करके सुना दी. बहन के रेप की बात सुनकर भाई के होश उड़ गए. घर आते ही पहले पीड़िता के भाई ने पिता से इस बारे में पूछा, दोनों के बीच झगड़ा हुआ और गुस्से में आकर उसने आरोपी पिता को मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

 
Back to top button