एएमयू से लगाए गए ऐसे नारे, देश का हर हिंदू हो जाएगा आग बबूला

लखनऊ। जामिया मिलिया इस्‍लामिया में हुए बवाल के बाद रविवार रात एएमयू से भी बवाल की खबरें आईं। एएमयू में भी पुलिस कार्रवाई के बाद मामला शांत कराया गया। लेकिन इसी बीच अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों का एक वीडियो सामने आया। इस वीडियो में एएमयू के छात्र हिंदुत्‍व और बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नजर आए।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ। आपको बता दें कि एएमयू में सबसे पहले बुधवार को छात्रों ने प्रदर्शन किया था। उस दिन भी हिंदुत्व मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। गुरुवार को हुए प्रदर्शन में स्वराज पार्टी के संस्थापक योगेंद्र यादव व गोरखपुर के डॉ. कफील खान शामिल हुए।

प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने ‘हिंदुत्व, सावरकर, बीजेपी की कब्र खुदेगी, एएमयू की छाती पर जैसे नारे लगाए गए। जेएनयू की दर्ज पर ढपली की धुन पर लगाए गए इन नारों का 19 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद हिंदूवादी छात्र नेता आगबबूला हैं।

बता दें कि इस वीडियो में ‘सावरकर की कब्र खुदेगी, एएमयू की छाती पर’ का नारा भी गूंज रहा है। हाल ही में अभी सावरकर पर राहुल गांधी के बयान को लेकर काफी बवाल हो चुका है।

Back to top button