इन दो हीरोइनों ने गाड़ी की बैक सीट पर किया ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल

टीवी की इन दो मशहूर हीरोइनों ने गाड़ी की बैक सीट पर बैठकर कुछ ऐसा काम किया कि आप उसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते। ज्यादा सोचिए मत, दरअसल नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय और संजीदा शेख टीवी सीरियल में जितनी गंभीर दिखाई देती हैं उतनी ही ज्यादा वो रियल लाइफ में चुलबुली हैं। ये अपनी रियल लाइफ में मस्ती और मजाक करने का एक भी मौका नहीं जाने देतीं। इन दोनों का ये वीडियो हाल ही में वायरल हो गया है।

इन दो हीरोइनों ने गाड़ी की बैक सीट पर किया ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरलइन दो हीरोइनों ने गाड़ी की बैक सीट पर किया ऐसा काम

संजीदा के पति आमिर अलि ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें मौनी और संजीदा एक गाड़ी में ‘अफगान जलेबी’ गाने पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो में आमिर ने कैप्शन डालते हुए लिखा है “See what I have to go through at the end of the day #girlsgonecray @imouniroy @iamsanjeeda”

इस वीडियो में आमिर ने कैप्शन डालते हुए लिखा है “See what I have to go through at the end of the day #girlsgonecray @imouniroy @iamsanjeeda”

आपको बता दें कि मौनी रॉय पिछले दिनों टीवी के सुपरहिट सीरियल ‘नागिन’ में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थीं। वहीं संजीदा को आप इन दिनों ‘इश्क दा रंग सफेद’ में देख सकते हैं। 

संजीदा और आमिर ने 2012 में शादी की थी। इन दोनों ने एक-दूसरे को करीब 6 साल तक डेट किया था जिसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया और फिर शादी कर ली। मौनी आमिर और संजीदा की बहुत अच्छी दोस्त हैं। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-

See what I have to go through at the end of the day #girlsgonecray @imouniroy @iamsanjeeda

A video posted by Aamir Ali (@aamirali555) on

 

 

 

Back to top button