आपके पीठ पीछे गर्लफ्रेंड दे रही है आपको धोखा, इस तरह करें पता

आज के समय में आमतौर पर हर युवा एक रिलेशनशिप में देखा जा सकता हैं। लेकिन कई रिलेशनशिप में वह प्यार नजर नहीं आता हैं जो उनके रिश्ते को जोड़े रख पाता हैं। आज के इस दौर मे युवाओं को केवल गर्लफ्रेंड की चाहत होती हैं और इस अंधे प्यार के चक्कर में वे गर्लफ्रेंड के धोखे को नहीं देख पाते हैं। जी हाँ, आज के समय में कई गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को धोखा देती हैं और लड़के जान भी नहीं पाते। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आए हैं जिनसे जाना जा सकता हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड आपको पीठ पीछे धोखा दे रही हैं। तो आइये जानते हैं उन टिप्स के बारे में। आपके पीठ पीछे गर्लफ्रेंड दे रही है आपको धोखा, इस तरह करें पता

* बाते शेयर ना करना

अगर अचानक से आपकी गर्लफ्रेंड आपसे अपनी बाते शेयर करना बंद कर दे या उन दोस्तो के बारे मे बाते करना छोड़ दे तो समझ जाइए की कुछ तो गड़बड़ है। आपकी गर्लफ्रेंड अब आपसे कुछ भी शै करना ज़रूरी न्ही समझती है, उन छोटी – छोटी बातों का भी जिक्र न्ही करती जिन्हे वह सिर्फ़ आपको ही बताया करती थी तो भाई मेरे, अब तो आप पर नहीं किसी और पर ही भरोशा करने लगी है।

 

* फोन का रेस्पॉन्स नही

क्या आप ही हमेशा पहले फोन करते है? अगर ऐसा है तो यह अच्छा संकेत नही है, कोई तो वजह होगी की जो वह आपको कभी पहले मैसेज या कॉल नहीं करती। कभी कभी की बात तो ठीक है, मगर अक्सर ऐसा होना गड़बड़ी की तरफ इशारा कर सकता है। ख़ासकर तब जब पहले अक्सर उसका फोन आया करता हो।

* हमेशा झूठ बोलना

अपनी हर बाते बताने वाली आपकी गर्लफ्रेंड क्या छोटी -छोटी बातों के लेकर आपसे झूट बोलने लगी है तो यह सॉफ इशारा करता है की वह आपसे कुछ छिपा रही है। ऐसे मे आपको वजह जानने की कोशिश करनी चाहिए की आख़िर वो आपसे झूट क्यू बोल रही है। अगर कोई अच्छा जबाब ना मिले तो समझ जाइए की अब आपका रीलेशन उसकी नज़र मे मायने नहीं रखता।

 

* कॉमन फ्रेंड्स से पता करे

क्या आप अपने कॉमन फ्रेंड्स के बिहेवियर मे सडन्ली से कोई बदलाव देख रहे है? हो सकता है की आपके दोस्त आपकी गर्लफ्रेंड के बारे मे बाते कर रहे हो जो आपको पता ना हो तो आपको अपने दोस्त की बातों पर ध्यान देना चाहिए। क्या पता उन्हे आपकी गर्लफ्रेंड की किसी और से दोस्ती के बारे मे सब कुछ पता हो लेकिन वह आपके सामने ज़ाहिर ना करे।

* बिना बात के झगड़ना

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे बिना बात के झगड़ा करने लगे या आपकी हर बात पर उसे गुस्सा आने लगे तो उसके इस बिहेवियर को नज़रअंदाज करने की जगह कोई वजह तो ज़रूर होगी। इन संकेतो को समझने शुरू दीजिए।

* इग्नोर करना

जब आपकी गर्लफ्रेंड ना तो आपको कॉल करे और ना ही कोई मेसेज करे और ना ही व्हाट्सएप्प पे कोई रिप्लाइ आए तो ये आपके लिए अच्छे संकेत नहीं है। कभी-कभी तो चलता है लेकिन अक्सर ऐसा होना इशारा कर रहा है की दाल मे कुछ कला है। हो सकता है की वो आपको इग्नोर कर रही हो क्यूंकी उस को कोई और पसंद आ गया है।

Back to top button