अमेठी पहुंचते ही कैबिनेट मंत्री स्मृति का राहुल पर वार, पूछा ये बड़ा सवाल 

केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता स्मृति ईरानी अपने एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंच गई हैं। यहां पहुंचते ही उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल पूछा कि जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ यूपी व बिहार के युवाओं के खिलाफ बोल रहे थे तब राहुल गांधी चुप क्यों थे…? उन्होंने कहा कि अब राहुल गांधी अमेठी की जनता से आंख में आंख कैसे मिलाएंगे?अमेठी पहुंचते ही कैबिनेट मंत्री स्मृति का राहुल पर वार, पूछा ये बड़ा सवाल 
स्मृति ईरानी आज अमेठी के दौरे पर हैं। राहुल गांधी भी सीधे अमेठी के फुरसतगंज हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। राहुल गांधी दो दिन अमेठी में रहेंगे।

राहुल के अमेठी पहुंचने से पहले ही पोस्टर वार भी शुरू हो गया। अमेठी में कई जगहों पर लगे पोस्टरों पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान को लेकर राहुल गांधी से सवाल पूछे गए हैं।

आपको बता दें कि एमपी के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि यूपी व बिहार के लोगों के कारण मध्य प्रदेश के स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं मिल पाता। जिस पर काफी हंगामा हुआ था। कमलनाथ के बयान पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी आपत्ति जताई थी।

इसी को लेकर अमेठी में कई जगह दीवारों पर पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर पर लिखा गया है, ‘सपा के आशीर्वाद से कांग्रेस पार्टी के मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ द्वारा उत्तर प्रदेश के लोगों को रोजगार से हटाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जवाब दें।’

ये है दोनों नेताओं का कार्यक्रम

राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे के मुताबिक राहुल शुक्रवार दोपहर बाद सीधे हवाई जहाज से फुरसतगंज पहुंचेंगे। इसके बाद सलोन व परशदेपुर होते हुए गौरीगंज स्थित कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे। यहां से अमेठी होते हुए मुंशीगंज स्थित अति विशिष्ट अतिथि गृह पहुंचकर विशिष्टजनों से मुलाकात के बाद रात्रि विश्राम करेंगे।

वहीं, भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने बताया कि स्मृति ईरानी शुक्रवार 10 बजे लखनऊ पहुंचेंगी। यहां से कार द्वारा दोपहर 12 बजे गौरीगंज स्थित जिला अस्पताल पहुंचेंगी। इसके बाद वे अमेठी में रजाई वितरण कार्यक्रम के अलावा अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी फिर शाम को दिल्ली लौट जाएंगी।

Back to top button