अभी-अभी : सीएम योगी ताला तोड़कर घुसे ऑफिस में , पकड़ी अफसर की अय्यासी, देख सबके उड़ गए होश…

सीएम खुद दौरा कर जमीनी हकीकत परखते हैं तो वहीे उनके मंत्री भी एक्शन में हैं। सरकारी कार्यालयों के हाल का पता उत्तर प्रदेश सूबे के मंत्रियो के औचक निरिक्षण के दौरान खुलकर सामने आने लगा है। 
जिन सरकारी कार्यालयों को आम आदमी की सहूलियत के लिए बनाया गया था उन कार्यालयों में साहब बहादुर और उनके कारिंदे सरकारी खर्च पर एसी और अय्याशी का मजा लूट रहे हैं। इन कार्यालयों से आम आदमी का भरोसा जैसे ही उठा अधिकारियों ने इसको अपना आरामगाह बना लिया।
ताला तोड़कर घुसे मंत्री जी : 
इसी कड़ी में बुधवार को भूमि विकास और जल संसाधन राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी पांडुनगर स्थित रामगंगा कमांड हेडक्वार्टर का इंस्पेक्शन करने पहुंचे। इस दौरान ऑफिस में कई जगह गंदगी दिखी और कर्मचारी नदारद रहे। इससे राज्यमंत्री काफी नाराज हुए और उन्होंने एब्सेंट कर्मचारियों का एक दिन का पैसा काटने और उन्हें नोटिस भेजने की बात कही। वहीं ऑफिस के कॉन्फ्रेंस हॉल का ताला बंद था। 

चाभी न होने से ताले को तोड़कर जब अंदर एंट्री की गई तो वहां पहले से ही एयर कंडीशनर चल रहा था। उपेंद्र तिवारी ने कहा जो लोग उपस्थित नहीं मिले हैं उन्हें नोटिस भेजा जाएगा। एक-एक दिन का पैसा भी काटा जाएगा। यहां के सबसे बड़े अफसर छुट्टी पर लखनऊ गए हुए हैं। उनके घर शादी है। उनकी एप्लीकेशन मैंने देखी है। उनकी लखनऊ से ही 1 तारीख से छुट्टी स्वीकृत है।

यह भी पढ़े:  मिल गया बड़ा आदेश यूपी से तैयार हुई सेना, अब नहीं बचेगा पाकिस्तान, पूरे विश्व में मचा हाहाकार

सहायक लेखाधिकारी उनकी जगह देख रहे हैं। दो-तीन अनियमिताएं मिली हैं। उस पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। जहां हम बैठे हुए हैं, वहां का नाजिर भी छुट्टी पर है। अगर छुट्टी पर है तो कार्यालय की चाभी अधीक्षक के पास होनी चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं था। इसी वजह से ताला तोड़ना पड़ा।

यह भी पढ़े:  मर्दों के लिए तरसती हैं यहां की कुंवारी औरतें लेकिन फिर भी कर लेती है ये काम…

मंत्री हुए गुस्से में लाल

यह भी पढ़े: वीडियो: पहली बार सेक्स करने के बाद कैसा लगता है लड़कियों को, खुलकर बताया

ज्वाइंट डायरेक्टर (एग्रीकल्चर) वीके उपाध्याय के कमरे की चेकिंग मंत्री ने की तो वह मौजूद नहीं थे। मंत्री ने पूछा कि साहब कहां गए हैं तो उनके महतमो ने बताया कि वह तो पिछले माह रिटायर्ड हो गए हैं। इस पर मंत्री ने कहा कि जब अधिकारी रिटायर्ड हो गया है तो उनकी नेम प्लेट क्यों लगा रखी है।

यह भी पढ़े:  रात भर महिला सैनिकों से रेप करके, सुबह जंग के लिए करते तैयार

उनकी जगह कौन अधिकारी की नियुक्ति यहां पर की गई है। इस पर एक अफसर ने जवाब दिया कि नए साहब चार्ज लेने के बाद से नहीं आए। इस पर मंत्री ने उपरोक्त अफसर के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात कही। यहां बेड रखा मिला। थोड़ी देर बाद ये भी मालूम पड़ा कि वो रिटायर हो चुके हैं।
Back to top button