अभी अभी: मिल गया बड़ा आदेश यूपी से तैयार हुई सेना, अब नहीं बचेगा पाकिस्तान, पूरे विश्व में मचा हाहाकार

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। लगातार एलओसी पर फायरिंग कर रहा है। इतना ही नहीं भारतीय जवानों के शव के साथ बर्बरता करके अब पाक ने अपनी नीचता भी दिखा दी है। इस घटना के बाद से ही पूरे देश में गुस्सा भरा हुआ है। हर कोई बदला लेने की मांग कर र‍हा है। लेकिन अब सब्र चरम सीमा के पार हो चुका है। अब शायद पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने का वक्त आ चुका है। यूपी में आगरा के अटूस गांव के 810 युवा भारतीय फौज में शामिल हैं। इस गांव के लोगों ने महत्वपूर्ण फैसला लिया है।मिल गया बड़ा आदेश यूपी से तैयार हुई सेना अब नहीं बचेगा पाकिस्तान

 

अटूस गांव के लोगों को एकमात्र लक्ष्‍य है पाकिस्तान से बदला लेन 

पाकिस्तानी सेना के सिर काटना ही इस अटूस गांव के लोगों का एकमात्र लक्ष्‍य है। भारतीय सेना में शामिल इस गांव के जवान कहते हैं, ‘सरकार और सेना एक इशारा कर दे, पाकिस्तानियों के सिर यहां (भारत) होंगे और धड़ वहां (पाकिस्तान)।’ यहां के युवा कहते हैं कि 17 साल पहले हमारे गांव के जवान का सिर पाकिस्तानियों ने काटा था। हम बदला लेने को तैयार हैं। सरकार और सेना का नेतृत्व बस एक इशारा करे, हम पाकिस्तान में घुसकर उनके जवानों के सिर काटकर ले आएंगे।

यह भी पढ़े: अभी अभी: सीएम योगी के आज के इस फैसले से हिल गई पूरी यूपी, मचा हडकंप

2000 में भारतीय जवान के शव के साथ पाकिस्तानियों ने बर्बरता की थी

बता दें जब साल 2000 में भारतीय जवान दशरथ सिंह के शव के साथ पाकिस्तानियों ने बर्बरता की। उसी दिन गांव की नई पीढ़ी ने भी तय कर लिया कि बड़े होकर बदला जरूर लेंगे। इस गांव में शराबबंदी है। कोई गांव में शराब लेकर भी घुस गया तो उस पर 500 रुपए जुर्माना लगता है। शराबियों की खबर देने पर 500 रुपए इनाम भी मिलता है। मंगलवार को जब भारतीय सेना के दो जवानों के साथ पाकिस्तान सेना ने फिर यह बर्बरता की, तो सबसे पहले आगरा के इस गांव में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगे। गांव के 30 फीसदी जवान सेना में हैं। इनमें से पांच युवा कश्‍मीर में बार्डर पर तैनात हैं। गांव के 250 लोग सेना से रिटायर हो चुके हैं।

Back to top button