वीडियो: पहली बार सेक्स करने के बाद कैसा लगता है लड़कियों को, खुलकर बताया

शारीरिक संबंध अन्य दैनिक क्रियाओं की तरह ही मानव जीवन का एक आवश्यक अंग है जिसके बिना मानव जीवन की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। पहली बार सेक्स करने के बाद लड़कियों को

सेक्स को लेकर दुनिया की ज्यादातर सभ्यताएं उदार हैं। लेकिन बड़े पैमाने पर भारतीय लोगों के लिए सेक्स जैसी चीजें आज भी टैबू जैसी हैं जिस पर बात करना अच्छा नहीं माना जाता कम से कम खुलकर तो बिलकुल भी नहीं।

भारतीय लोग आज भी शारीरिक संबंधों के बारे में बात करने से काफी हिचकिचाते हैं, लेकिन यह सभी को पता है कि यह भी अन्य क्रियाओं की तरह ही एक कॉमन चीज है पर सामाजिक नियमों के चलते वो ऐसे टॉपिक से ज्यादातर दूरी बनाये रखते हैं।

यह एक सामान्य तथ्य है कि, एक ख़ास उम्र के बाद लड़के-लड़कियों दोनों में ही शारीरिक संबंधों को लेकर उत्तेजना रहती है।

इससे कोई भी इनकार नहीं कर सकता कि, जिस तरह पहली बार सेक्स करने के लिए लड़के उत्साहित रहते है उसी तरह लडकियां भी उत्साहित रहती है।

यह भी पढ़े: 12 घंटों में एक साथ 919 मर्दों से सेक्स कर इस महिला ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

कई रिसर्च में यह साबित भी हुआ है कि, लड़के लड़कियां दोनों ही दिन में कम से कम एक बार ही सही पर शारीरिक संबंधों को लेकर जरुर सोचते हैं।

वहीं ज़्यादातर लड़कों के मन में यह सवाल रहता है कि लडकियां शारीरिक संबंधों को लेकर उसमें भी पहली बार सेक्स करने के बाद क्या सोचती है।

यूट्यूब पर वायरल हुए इस वीडियो में एक लड़की सड़कों पर लड़कियों से पहली बार संबंध बनाने के बाद के एहसास को लेकर कुछ सवाल कर रही है और इस दौरान लड़कियों की तरफ जो जवाब मिले है वो वाकई में लाजवाब हैं।

https://youtu.be/3MqOYRnFBtU

Back to top button