अगर आप ​कुमारी नही तो सुहागरात पर अपनाए ये तरीका नही खुलेगी पोल…

शादी से पहले सेक्स संबन्ध बना चुकी होती है। ऐसे में उनको पति के आगे बात खुलने का डर बना रहता है। हम यहां पर आपको कुछ ऐसी बाते बता रहें है जिससे आप का यह डर खत्म हो जाएगा और पति के आगे आपकी पोल भी नहीं खुलेगी। इन तरीको को अपनाकर आप इस चिंता से मुक्ति पा सकते हैं।

खुद को अल्हड़ दिखाएं-
हो सकता है कि आप बेहद अनुभवी हों। यह भी हो सकता है कि जो गुर आपके पास हैं वे बेहद खास हों, लेकिन सब्र रखिए। आप खुद को अल्हड़ और अनजान दिखाएं। आप इस तरह रियेक्ट करिए जैसे आप कुछ जानती ही न हो।

अपने पार्टनर को भरपूर रिझाएं-
कुछ ऐसा जादू कीजिए कि उसे आपकी खूबसूरती और अदा के अलावा कुछ और न दिखे। उसे इतना रिझाएं कि उसके पास किसी और बात को सोचने का मौका ही न हो। कुछ ऐसा कमाल कीजिए कि वह आपपर लट्टू हो जाए।

फोरप्ले में न करें जल्दबाजी-
सबकुछ जल्दी से हो गया तो उसके पास सोचने का बहुत सारा वक़्त होगा। आपकी योजना ऐसी होनी चाहिए कि फोरप्ले स्वाभाविक रूप से लंबा खिंचे।

जानबूझ कर सबकुछ सही न करें-
आपको साबित करना है कि आपको सेक्स के बारे में जितना भी आता है वह सब केवल सुना-सुनाया ज्ञान है। इसके लिए आप सेक्स की सही मुद्रा में अपने आप न आये। बस आज्ञाकारी स्टूडेंट की तरह अपने पार्टनर द्वारा निर्देश का पालन करे।

हो जाए थोड़ा लाउड-
आवाज़ के बिना सेक्स बेमज़ा है। लोग मानते हैं कि पहली बार सेक्स करने पर दर्द होता है। माना कि उस दर्द को महसूस करने का आपका यह पहला मौका नहीं है, लेकिन फिर भी आप दर्द को महसूस करने का दिखावा तो कर ही सकती हैं।

अगर इनमें से कोई तरीका काम न आए तो-
अगर आपकी इतनी मेहनत और तैयारियों के बाद भी आपका पार्टनर हाइमन-थ्योरी के पीछे पड़ा रहे तो बेहतर होगा कि आप उसको थोड़ा ज्ञान दीजिए। उससे बात कीजिए और उससे कहिए कि हाइमन सेक्स के अलावा और भी बहुत सी बातों से टूट सकता है। आज के जमाने में लोग इतने तो पढ़े-लिखे होते ही हैं कि जान सकें कि हाइमन तो तैरने जैसे मामूली काम से भी टूट सकता है।

Back to top button