अगर आप भी दीवाने हैं, HONOR के तो जल्द आ रहा HONOR 7X, बीएस इतना करें इंतज़ार…

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे जल्दी ही अपना एक और नया स्मार्टफोन लांच करने वाली है. जिसमे पता चला है कि हुवावे अपना Honor 7x स्मार्टफोनलेकर आने वाली है. हुआवे ने वीबो पर इस आने वाले नए स्मार्टफोन का एक टीजर पोस्टर पोस्ट किया है. जिसे दो वेरियंट में लांच किया जायेगा. इसके 32GB वेरिएंट की कीमत 14,784 रूपए और 64GB वेरिएंट की कीमत लगभग 17,742 रूपए बताई गयी है. यह जाने-माने स्मार्टफोन ऑनर 6X के सक्सेसर वर्जन है. हालांकि यह नहीं बताया गया है कि इसे किस दिन लांच किया जायेगा. किन्तु इसके लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा.अगर आप भी दीवाने हैं, HONOR के तो जल्द आ रहा HONOR 7X, बीएस इतना करें इंतज़ार...

हुवावे के Honor 7x स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5 इंच की डिस्पले 1920 x 1080 पिक्सल्स रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें  4GB रैम और 32GB व 64GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता के दो स्मार्टफोन वेरियंट है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ EMUI 5.1 पर आधारित है.

फोटोग्राफी की बात करे तो हुवावे के Honor 7x स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ यह स्मार्टफोन  फुल मैटेलिक बॉडी के साथ दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए USB टाइप-C पोर्ट दिए गए है.

Back to top button