हेड कांस्टेबल ने चौकी में ही अपनी शादीशुदा बेटी से किया रेप, सच जानकर चौक गए लोग, बेटी ने कहा पहले भी…

Loading...
चौकी में शादीशुदा बेटी की आबरू लूटने वाले हेड कांस्टेबल का चंडीगढ़ कनेक्शन सामने आया है। साथ ही उसका ​एक नया घिनौना सच भी पता चला। दरअसल, जिस शादीशुदा बेटी की उसने इज्जत लूटी, वो चंडीगढ़ में पति के साथ रहती है और दवाई लेने आगरा गई थी। वहां हेड कांस्टेबल पिता ने उसकी आबरू लूट ली तो ​शिकायत में उसने पिता के एक सच का पर्दाफाश किया।
घटना सोमवार रात की है। यमुना एक्सप्रेसवे पर स्थित एक चौकी के हेड कांस्टेबल ने अपनी विवाहित बेटी की इज्जत लूट ली। पुलिस को दी शिकायत में बेटी ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसका पिता उसके साथ पहले भी छेड़छाड़ कर चुका है। 15 साल की उम्र में भी पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। अब फिर उसने यह करतूत कर दी।

इससे आहत पीड़िता ने अपने पति के साथ मिलकर आरोपी पिता को जमकर पीटा। इसके बाद उसे पीटते हुए एसएसपी के पास तक ले गई। एसएसपी ने पीड़िता की आपबीती सुनकर तत्काल आरोपी को पुलिस हिरासत में दे दिया। हेड कांस्टेबिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। एसएसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया है।

लेट हो गई थी तो पिता की बैरक में रुक गई थी

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी ससुराल तो फिरोजाबाद में है, लेकिन अब अपने पति के साथ चंडीगढ़ में रह रही है। जबकि उसका हेड कांस्टेबल पिता पत्नी परिवार समेत एटा के एक गांव में रहता है। वह डेढ़ साल से यमुना एक्सप्रेसवे पर स्थित एक चौकी पर तैनात है। दो दिन बाद 30 जून को वह सेवानिवृत्त भी हो रहा है।

कलयुगी पिता ने किया बेटी से रेप, तो भाई ने उतारा…

सोमवार को वह दवाई लेने के लिए आगरा आई थी। रात को पिता के पास चौकी में बने क्वार्टर में ही रुक गई थी। देर रात पिता आया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। जब उसने शोर मचाने की कोशिश की तो जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने बताया कि किसी तरह वहां से निकलकर भागी और पास में बंद पड़ी कैंटीन में छुप गई। इसी दौरान उसने अपने मोबाइल से चंडीगढ़ में रहने वाले अपने पति को सूचना दी। मंगलवार की सुबह तक उसका पति भी पुलिस चौकी पर पहुंच गया। पति की मदद से पीड़िता ने अपने पिता को पुलिस के हवाले कर दिया।

 
Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com