आपकी शादीशुदा ज़िंदगी बर्बाद कर सकता हैं आपका दाढ़ी रखना

- in जीवनशैली

आजकल दाढ़ी रखना एक फैशन हो गया हैं हर पुरुष अपनी पसंद और ट्रेंड के मुताबिक़ दाढ़ी रखना पसंद करते हैं. लेकिन आप शायद ही जानते होंगे कि दाढ़ी रखना आपकी शादीशुदा ज़िंदगी को बर्बाद कर सकता हैं. जी हाँ ज्योतिष के अनुसार दाढ़ी रखना सही नहीं माना गया हैं इससे आपको कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं जिनसे आप अभी तक अनजान हैं.आपकी शादीशुदा ज़िंदगी बर्बाद कर सकता हैं आपका दाढ़ी रखना

ज्योतिष के अनुसार मनुष्य के शरीर के बाल शुक्र का प्रतिनिधित्व करता है, माना गया हैं कि शरीर पर अनचाहे बालों का बढ़ना शुक्र ग्रह को नीचा करता है इसमें में पुरुष की दाढ़ी पर आने वाले बाल भी शामिल हैं. ऐसा माना जाता हैं कि अगर एक शादीशुदा पुरुष दाढ़ी रखता हैं तो उसकी शादीशुदा ज़िंदगी में बेहद नुकसान होते हैं.

वहीं पति पत्नी के बीच के रिश्तो में खलल पैदा होती हैं. इसके अलावा दाढ़ी की ही तरह जननांगों पर अनचाहे बालों का उगना भी शुक्र को कमजोर करता है. इस तरह अनचाहे बालों के रहने से पति पत्नी के बीच मनमुटाव होता हैं और रिश्ते जल्द ही टूट जाते हैं.

इसलिए आप जितना जल्दी हो सके इन अनचाहे बालों को हटाते रहे हैं ताकि आपके घर में किसी प्रकार की कलह पैदा न हो. माना गया हैं कि जो पुरुष दाढ़ी नहीं रखते हैं उनकी शादीशुदा लाइफ बहुत अच्छी होती हैं और पति पत्नी के रिश्ते भी मजबूत होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अगर आप भी पीते है ठंडा पानी तो हो जाइए सावधान, वरना हो जाएगी ऐसी बीमारी नहीं कर पाओगे इलाज

गर्मी हो या सर्दी कुछ लोगों को ठंडा