सड़क पर पेशाब करने से रोका, तो कंडक्टर ने फिल्मकार की बुरी तरह से कर दी पिटाई

दिल्ली के गाजीपुर इलाके में ईडीएम मॉल के सामने बस कंडक्टर को सड़क पर पेशाब न करने की सलाह देना एक बुजुर्ग को भारी पड़ गया. बस के कंडक्टर ने ड्राइवर और एक अन्य साथी के साथ मिलकर कवि और फिल्मकार देवी प्रसाद मिश्र की बुरी तरह पिटाई कर दी और मौके फरार हो गए. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित का लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में मेडिकल कराया और उनकी शिकायत पर गाजीपुर थाने में केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है.सड़क पर पेशाब करने से रोका, तो कंडक्टर ने की बुजुर्ग कवि की पिटाई

जानकारी के मुताबिक, कवि और फिल्मकार देवी प्रसाद मिश्र (60) अपने परिवार के साथ 65-115 कुरमांचल निकेतन आईपी एक्सटेंशन पटपड़गंज में रहते हैं. उन्होंने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि बुधवार की शाम को वे ईडीएम की तरफ से पटपड़गंज की ओर घर को जा रहे थे. टाटा मोटर्स के पास डीटीसी की एक बस, जिसका नंबर डीएल1 पीसी1083 है, आनंद विहार की ओर से खाली जा रही थी. बस ड्राइवर ने गाड़ी रोकी और कंडक्टर फुटपाथ पर पेशाब करने लगा.

ये है 299Mbps राइटिंग स्पीड वाली मेमोरी कार्ड

इस पर उन्होंने स्वच्छता अभियान का हवाला देते हुए ऐसा करने से मना किया. इसके बाद कंडक्टर ने अभद्र भाषा करते हुए गालियां दी और बस पर चढ़ गया. उसने बस में आने की बात कही और उन्हें देख लेने की धमकी दी. वे फुटपाथ पर चलने लगे. इसी दौरान रेड लाइट पर बस रुकी, तो उन्होंने बस के नंबर का वीडियो बनाना शुरू किया. वीडियो बनाते देख कंडक्टर नीचे उतरा और मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान बस ड्राइवर और उसका एक अन्य साथी भी वहां पहुंच गया.

निकाय चुनाव में BJP की जीत, शिवसेना से गठबंधन पर फड़णवीस बोले……

उसने भी उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. बुरी तरह से पीटने के बाद आरोपी बुजुर्ग को वहीं छोड़कर फरार हो गए. पीड़त ने अपने मोबाइल से पुलिस को 100 नंबर डायल कर मामले की जानकारी दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. देवी प्रसाद मिश्र कवि के साथ फिल्मकार भी हैं. उनकी एक लघु फिल्म सतत केंस फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाई जा चुकी है. यह फिल्म दो आदिवासी बच्चों पर आधारित है. उनकी कई कहानियों का संग्रह भी प्रकाशित हो चुका है.

Back to top button