निकाय चुनाव में BJP की जीत, शिवसेना से गठबंधन पर फड़णवीस बोले……

महाराष्ट्र के स्थानीय निकाय चुनावों में भारी जीत से मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस गदगद हैं. मुख्यमंत्री ने चुनाव नतीजों के बाद अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में जीत का श्रेय पीएम मोदी को दिया.निकाय चुनाव में BJP की जीत, शिवसेना से गठबंधन पर फड़णवीस बोले......

मुख्ममंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने कहा कि ये जीत अप्रत्याशित है. हमने 10 में से आठ जगहों पर बहुमत हासिल किया है और मुंबई में भी जनता ने हमें सपोर्ट किया है.

फड़णवीस ने कहा कि हम महाराष्ट्र की जनता के आभारी हैं. उन्होंने कहा कि जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे काम को जाता है. महाराष्ट्र की जनता ने इन कामों का समर्थन किया है.

10वीं पास के लिए बम्पर भर्ती,जाने आवेदन की अंतिम तिथि

पंकजा मुंडे के इस्तीफे की पेशकश पर फड़णवीस ने कहा कि मुझे अब तक उनका इस्तीफा नहीं मिला है लेकिन मिलने से पहले ही मैं उसे अस्वीकार करता हूं. उन्होंने कहा कि मुंबई ने सिद्ध कर दिया है कि वो मोदी जी के साथ है. पिछले सालों के मुकाबले 31 से बढ़कर इतनी सीटें आई हैं. उन्होंने कहा कि बीएमसी में आगे क्या करना है इसका फैसला कोर कमेटी करेगी.

सुषमा की राह पर राजनाथ की मिनिस्ट्री, ट्विटर पर होगी एक्टिव

वहीं महाराष्ट्र में मिली जीत पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि ये तय हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. इस जीत के बाद ये भी तय होगा कि यूपी में बीजेपी को पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है. ये समय बताएगा की समर्थन देना है या लेना है.

पब्लिक टॉयलेट में नाबालिग लड़कों के साथ हुआ कुकर्म

उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ का नारा दिया था, हम उस पर आगे कई कदम आगे बढ़ चुके हैं. जनता भ्रष्टाचार की लड़ाई में हमारे साथ है.

 
Back to top button