अखिलेश-राहुल ने जमकर कसा तंज, कहा मोदी PM नहीं एक्टर है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने 27 फरवरी 2017 को गोरखपुर में संयुक्त रैली करी.

LIVE: पीएम मोदी बोले, BJP की सरकार बननी तय, सबसे पहले किसानों का कर्ज माफ होगाा

अखिलेश-राहुल ने जमकर कसा तंज, कहा मोदी PM नहीं एक्टर है

गोरखपुर में संयुक्त रैली में मोदी बने बाबाजी

अखिलेश यादव अपने पूरे भाषण में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बाबा और बाबाजी बोलते नज़र आये. पीएम मोदी के हर तीर को काउंटर करते हुए युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने देश के पीएम को बाबाजी बना दिया और उनको बार बार बाबा कहकर संबोधित किया. गोरखपुर की रैली में युवा ने इस पर काफी हुल्लड़ मचाया और अखिलेश के इस व्यंग को काफी सराहा.

पत्थर वाली सरकार से सावधान

अखिलेश यादव ने पत्थर वाली सरकार से सावधान रहने को कहा और ये भी कहा की जिन लोगों ने हाथी बनवा दिए और मूर्तियाँ (अपनी) बनवा दीं, उनसे सावधान रहने की जरुरत है. वो सिर्फ कहने को ही हमारी बुआ है लेकिन अक्सर भाजपा के साथ रक्षाबंधन मना चुकीं हैं.

राहुल के राग

राहुल गांधी ने भी इस रैली में जमकर पीएम मोदी पर हमले किये. राहुल ने कहा की मोदी को जब भी डर लगता है वो नफरत फैलाना शुरू कर देते हैं. उन्होंने ये भी कहा की ऐसा करना उनके डीएनए में है.पीएम पर इनजाम लगते हुए कहा की छप्पन इंच की छाती वाले के शब्द खोखले हैं. 2 करोड़ युवाओं को रोज़गार देने की बात पता नहीं किस देश में हुयी. राहुल ने आगे कहा की मोदीजी सपना देखते हैं, वो भी जागते वक़्त और फिर वो सोचते हैं की बिना किसी को पता लगे उनका सपना सच हो जाता है.मोदी की पिक्चर में एक्टर, एक्ट्रेस, डायरेक्टर, सब मोदी. मोदी की इस पिक्चर का नाम राहुल गांधी ने दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे बताया.

अखिलेश बोले: योगी जी तार पकड़कर बताएं गोरखपुर में बिजली आ रही है या नहीं

राहुल का वादा

राहुल गांधी ने अखिलेश के नाम के साथ जनता से बताया की यूपी के हर जिले में कुछ न कुछ बनता है. उन्होंने समझाया की वो फैक्ट्री मालिकों को लोन देंगे लेकिन उसमें शर्त होगी की कुछ अवधि के बाद (जैसे 2 साल) मौजूदा लोगों को रोज़गार दे रही संख्या को बढ़ाना होगा ताकि उससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोज़गार मिले.

 

 

 

 

 

Back to top button